Breaking News
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी जल्द ही हॉलीवुड की इस जबरदस्त फिल्म में आएगी नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी जल्द ही हॉलीवुड की इस जबरदस्त फिल्म में आएगी नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी जल्द ही एक और प्रसिद्ध उद्योग में अपनी शुरुआत करेंगी। वह हॉलीवुड में ‘आर्मी ऑफ द डेड’ नामक फिल्म के साथ अपनी भूमिका को साबित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म ‘आर्मी ऑफ द डेड’ का ट्रेलर इस महीने की शुरुआत में जारी किया गया था और सभी ने इसे सराहा था। हालांकि, हुमा को पूरे ट्रेलर में नहीं देखा गया था, जिसने उन्हें जानने के लिए थोड़ा परेशान कर दिया था। फिल्म ‘आर्मी ऑफ द डेड’ ज़ैक स्नाइडर द्वारा निर्देशित है और 21 मई, 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। 

हालांकि, यह हुमा की हॉलीवुड की ओर पहला कदम है, लेकिन फिल्म से अपना मोशन पोस्टर साझा करते समय वह इतनी खुश नहीं थीं। उसने इसे ‘पेशेवर कर्तव्य’ बताया। उसने कहा कि यह एक पेशेवर के रूप में मेरा कर्तव्य है, जिसके कारण वह आप सभी के लिए काम को साझा कर रही है, 14 मई 2021 को सेना को मृत सिनेमाघरों में और 21 मई को नेटफ्लिक्स पर जारी किया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

वैसे, फिल्म अभिनेत्री हुमा में गीता की भूमिका पर निबंध होगा, और उसके विवरण अभी भी बाकी हैं और उसके लिए भी। फिल्म में डेव ब्यूटिस्टा, एला पुर्नेल, ओमारी हार्डविक और एना डी ला रेगुएरा भी थे।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बिग बॉस 14 फेम अली गोनी के परिवार के सदस्य कोरोना की चपेट में, दो छोटे-छोटे भांजे भी संक्रमित

कोरोना की दूसरी लहर ने देश के सभी हिस्सों को प्रभावित किया है. बॉलीवुड और …