इन एक्ट्रेसेज पर क्लीन बोल्ड हुए ये क्रिकेटर, देखें तस्वीरें…………

बुधवार को क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मंगलवार की शाम को दोनों ने मेंहदी की रश्म की शानदार पार्टी दी थी। यह पहला मौका नहीं है जब कोई क्रिकेटर किसी एक्ट्रेस से शादी कर रहा हो। इसके पहले भी बहुत से क्रिकेटरों ने एक्ट्रेसेज के साथ शादियां की हैं। आइये आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही क्रिकेटरों के बारे में। अगली स्लाइड्स में क्लिक कर देखें तस्वीरें।

images-9
27 दिसंबर 1968 को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान नवाब पटौदी बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के हमसफर बने। जीवन पर्यंत दोनों एक दूसरे के साथ ही रहे। साल 2011 में नवाब पटौदी के निधन के बाद शर्मिला अकेली हो गयी लेकिन अब वो सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहने लगी हैं।
80 के दशक में पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान और बॉलीवुड अभिनेत्री रीना रॉय ने शादी रचाकर खूब सुर्खियाँ बटोरी थी। इन जोड़ों ने अपने प्यार की शुरुआत में डेटिंग से की थी जिसे पहले अफवाह माना गया था। लेकिन बाद में इन दोनों ने 1 अप्रैल 1983 में शादी रचा ली।
साल 1994 में मोहम्मद अज़हरुद्दीन का नाम संगीता बिजलानी के साथ विवाहेतर सम्बन्ध के रूप में अफवाह की तरह फैला था। इन दोनों की मुलाकात पहली बार 1990 में एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी, कुछ समय बाद साल 1996 में अज़हरुद्दीन ने संगीता बिजलानी से शादी रचा ली। हालांकि अब इन दोनों के बीच भी तलाक हो गया है।
भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह 29 अक्टूबर 2015 को बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा के साथ शादी रचाई। 35 वर्षीय क्रिकेटर गीता के साथ लम्बे समय तक प्यार के रिश्ते में था।
क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच बुधवार को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। पछले कुछ सालों से ये कपल रिलेशन में था।
विराट और अनुष्का के बीच रिश्तों को लेकर खुलासा दिसंबर 2015 में हुआ। इस साल दोनों के रिश्तों में कुछ अफवाहें सुनाई पड़ी लेकिन अब दोनों अपने ट्रैक पर हैं।

Check Also

Redmi 9 Power स्मार्टफोन की भारत में आज है पहली सेल, जानें कीमत

Redmi 9 Power को आज भारत में पहली बार सेल में  उपलब्ध  किया जा रहा …