स्वामी जी की इस हरकत से भड़कीं फीमेल कंटेस्टेंट

मुंबई:बिग बॉस सीजन 10 के हालिया एपिसोड में सनी लियोनी की एंट्री हुई।  ठीक 5 साल पहले सनी ने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ बिग बॉस में कदम रखा था।  बॉलीवुड में 5 साल पूरे होने की खुशी में वे इस सीजन के कंटेस्टेंट्स से मिलीं।
जैसे ही सनी की एंट्री हुई घर वालों ने उनका वार्म वेलकम किया। दूसरों ने उनसे हाथ मिलाया, लेकिन स्वामी जी ने उन्होंने बेसब्री से गले लगाया। यह बात घर की फीमेल कंटेस्टेंट्स वीजे वानी, नितिभा कौल और लोपामुद्रा को रास नहीं आई। अपनी हरकत पर शर्मिंदा नहीं हुए स्वामी…
 स्वामी जी की इस हरकत से परेशान होकर तीनों लड़कियों ने उन्हें जमकर डांटा।  लोपा ने स्वामी जी को समझाते हुए कहा, “ऐसा आप छुआ मत करिए अगर कोई लड़की आती है,   सिर्फ हैंडशेक करना चाहिए।”
इसपर स्वामी जी बोले, “वो एक्ट्रेस है।” ओम जी की यह बात सुन तीनों भड़क गई, उन्होंने कहा एक्ट्रेस है  तो मतलब कैसे भी छू सकते हो?
अपने बचाव में स्वामी जी बोले कि वे गलत भावना से नहीं छू रहे थे। आपकी मर्जी है आप मत छुए। मुझे बिग बॉस ने ऐसा करने से मना नहीं किया है और आपके मना करने से मैं मानूंगा नहीं। स्वामी जी का ऐसा कमेंट सुन तीनों ने उन्हें खूब लताड़ लगाई।

Check Also

मशहूर अभिनेत्री तबस्सुम का निधन,2 मिनट में दो बार आया हार्ट अटैक

तबस्सुम का अर्थ होता है मीठी मुस्कान। सिने अभिनेत्री,मशहूर टीवी एंकर और पत्रकार तबस्सुम सत्तर-अस्सी …