भोजपुरी की पहली होरर फिल्म “मत्स्या एक प्रेम कहानी” का म्यूजिक लांच

लखनऊ. आसुतोष क्रियेशन द्वारा निर्मित और तनय फिल्म इंटरनेशनल के सहयोग से भोजपुरी की पहली होरर फिल्म “मत्स्या एक प्रेम कहानी” का म्यूजिक लांच स्थानीय यू.पी. प्रेस क्लब उ०प्र० मे हुआ जिसमे हिंदी फिल्मों के मशहूर गायक उदित नारायन ने अपने स्वर दिए हैं. जो बहुत ही ज्यादा मनमोहक है. जो एक मील का पत्थर साबित होंगें.

इस समारोह में मुंबई के आये हुए हिंदी फिल्मों के प्रोड्यूसर अम्रत सिन्हा मौजूद थे, जो कि कई पुरुस्कारों से नवाजे जा चुके हैं. जिनकी हिंदी फिल्म “A TIME TO LOVE ISHQFAHMIYAN” की शूटिंग उ०प्र० के कई लोकेशन्स पर होंगीं जिसमे मुंबई के नामचीन कलाकार भी इसमे काम करते नज़र आयेंगे.

इस हिंदी फिल्म में लखनऊ के टेलेंटे दित्यांशी श्रीवास्तव को मौका दिया जा रहा है. जो कि तनय फिल्म इंटरनेशनल की तरफ से इस समारोह मे उपस्थित रही है.

आशुतोष क्रियेशन से निर्मित “मत्स्या एक प्रेम कहानी” के निर्माता आशुतोष सिन्हा, फिल्म के हीरो अक्षत प्रियेश, हिरोइन स्वेता सागर, प्रोडक्शन मैनेजर धर्मेन्द्र शाह आये. तनय फिल्म कि ओर से दित्यांशी और अम्रत उपस्थित रहें. निर्माता आशुतोष ने बताया कि फिल्म उ०प्र० समेत पुरे देश मे एक साथ नवम्बर माह मे रिलीज कि जायेगी.

–शैल मिश्रा 

Check Also

मेरा दिल ये पुकारे’ पर माधुरी दीक्षित ने, Pakistani girl को किया कॉपी

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की उन शानदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनके हर अंदाज पर …