Breaking News
Home / राज्य / दिल्ली / मजदूरों को दिल्ली से पन्ना लेकर जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में आधा दर्जन मजदूर घायल

मजदूरों को दिल्ली से पन्ना लेकर जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में आधा दर्जन मजदूर घायल

मजदूरों को लेकर दिल्ली से पन्ना जा रही एक बस ग्वालियर झांसी हाइवे पर कल्याण तिराहे के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के दुर्घटनाग्रस्त हाेने से उसमें सवार तकरीबन आधा दर्जन मजदूर जख्मी हुए हैं। घटनास्थल पर मौजूद सवारियों के मध्य चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना लगते ही आंतरी थाना प्रभारी अमित शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे और बस से जख्मी मजदूरों को निकालकर प्राथमिक उपचार उपलब्ध कराया गया। जिसके उपरांत दूसरी बस से उनके घरों के लिए रवाना किए जा चुके है। घटना शनिवार रविवार रात तकरीबन डेढ़ बजे की है। दिल्ली से चलकर पन्ना जा रही धर्मेद्र बैनर की बस नंबर एमपी 07 पी 4007 ग्वालियर झांसी हाइवे पर कल्याणी के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। 

मिली जानकारी के अनुसार बस के पलटने से सवारियां घबरा गई  और चारो तरफ हाहाकार मच गया। आंतरी थाना प्रभारी अमित शर्मा ने कहा कि घटना में तकरीबन 6 लोग जख्मी हुए हैं। जिनके मामूली चोटें आई हैं। जख्मियों को आंतरी अस्पताल में ही उपचार देकर सभी मजदूरों को दूसरी बस से उनके घरों तक भेजा जा चुका था। बस चालक के द्वारा ओवरटेक किए जाने की वजह से हादसा हुआ है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मजदूरों से भरी बस जो दिल्ली से टीकमगढ़ जा रही थी, वह जौरासी घाटी पर पलट गई थी। इसमें  3 मजदूरों की जान चली गई थी और 8 मजदूर घायल हुए थे। अब बस पलटने का यह दूसरा मामला फिर सामने आया है।

ओवरटेक होने पर दूसरे वाहन से लगा कटः वहीं यह भी कहा जा रहा है कि तेज रफ्तार से आ रही बस के चालक ने ओवरटेक करते हुए बस को निकालना चाहा, लेकिन इस बीच पास से गुजर रहे वाहन का कट लगने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बाबूपुरवा में पिछले तीन दिनों से सीवर लाइन चोक होने से घरों में भरा दूषित पानी….

बाबूपुरवा में पिछले तीन दिनों से सीवर लाइन चोक होने लोगों के घरों के अंदर …