मनु और मनवीर को जेल भेजने पर रोहन से भिड़ीं लोपा :बिग बॉस

नई दिल्ली। बिग बॉस के घर में 33वें दिन की शुरुआत ‘एक हो गए हम और तुम’ गाने के साथ होती है और शुरुआत रोज की ही तरह काफी हैप्पी भी होती है। लेकिन सुबह का सुकून दोपहर तक आते आते सिरदर्द बन जाता है। दरअसल दोपहर में बिग बॉस रोहन को कन्फैशन रूम में बुलाते हैं और आदेश देते हैं कि उन्हें सभी कंटेस्टेंट में से किन्हीं दो सदस्यों को चुनना है जिन्हें वो दंड का पात्र मानते हैं।

उसके बाद वो दो कंटेस्टेंट बिग बॉस के अगले आदेश तक जेल में रखे दो बॉक्स में बंद रहेंगे। रोहन के पूछने पर कि वो दंड के लिए वजह बताएं क्या ये जरूरी है? इस पर बिग बॉस जवाब देते हैं कि ‘ये उनकी मर्जी है’। कन्फैशन रूम से बाहर आकर रोहन मनवीर और मनु को जेल जाने का आदेश देते हैं। जिसका मनवीर और मनु पुरजोर विरोध करते हैं।

मनु कहते हैं कि रोहन बिना वजह बताए उन दोनों को जेल नहीं भेज सकते और दोनों ही रोहन के आदेश का पालन नहीं करते और जेल जाने से साफ इनकार कर देते हैं। इसके बाद बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट को लिविंग एरिया में बुलाते हैं और ये आदेश देते हैं कि मनु और मनवीर को कैप्टन की बात माननी होगी और दोनों को जेल जाना होगा।

उसके बाद दोनों जेल जाते हैं और जेल के बाहर बाबाजी का ड्रामा शुरू हो जाता है। बाबाजी दोनों से ये कहकर रोने लगते हैं कि जेल में दोनों को सोने के लिए बैड तक नहीं है। इसके बाद जैसे तैसे ये सब मसला सुलझता है तो लोकश रोहन से भिड़ जाती हैं। दरअसस रोहन लोकश को अंदर जाकर काम खत्म करने को बोलते हैं। लोकश अंदर जाने के लिए साफ मना कर देती हैं रोहन के जिद करने के बाद भी वो अंदर नहीं जाती हैं और कहती हैं कि अगर किसी में भी हिम्मत है तो वो उन्हें अंदर भेजकर दिखाए। जिसके बाद रोहन उन्हें बाहर ही खड़े रहने का दंड देते हैं।

हालांकि लोकेश वो दंड भी नहीं मानतीं और अंदर जाकर रोहन से फिर लड़ने लग जाती हैं। खैर ये तो हुई दिन की दो लड़ाई…रोहन की तीसरी लड़ाई होती है लोप के साथ। जब रोहन लोपा को ढंग से सफाई करने के लिए कहते हैं इस बात पर लोपा रोहन को बेहद इरिटेट करती हैं और बात सफाई से शुरू होकर मनु और मनवीर की सजा पर आ जाती है। जिसके बाद दोनों में जमकर लड़ाई होती है और जैसे खींचतान के बाद 33वां दिन खत्म होता है।

 

Check Also

आथिया शेट्टी और केएल राहुल को सुनील शेट्टी ने दिया उपहार

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल से 23 जनवरी को खंडाला …