महिला चोर गिरोह ने यात्री के बैग से निकाले 80 हजार, गिरोह पुलिस के गिरफ्त में

अंबाला से यमुनानगर जा रही बस में एक व्यक्ति का बैग काटकर 80 हजार रुपए चोरी करने का मामला सामने आया है. हालांकि चोर बस में ही पकड़े गए और उनसे 80 हजार रुपये भी बरामद कर लिए गए. पुलिस ने यमुनानगर गांव मंसुरपुर निवासी गुरनाम सिंह की शिकायत पर केस दर्ज कर चोरी के आरोप में चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है. जिन्हें बुधवार को कोर्ट में पेश कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस के मुताबिक आरोपी रितु, सपना, ज्योति व सुनीता अंबाला रेलवे स्टेशन के आस-पास रहती हैं और बस, ट्रेन में इस तरह की वारदात को अंजाम देती हैं.

पीड़ित गुरनाम सिंह गांव मंसुरपुर जिला युमनानगर का रहने वाला है. वह पैसे लेकर अपने घर को जा रहा था जैसे ही वह साहा चौक से घर जाने के लिए बस में सवार हुआ तो उसने देखा कि उसके पास पैसे नहीं है. उसे अपनी साथ में खड़ी कुछ महिला यात्रियों पर शक हुआ तो उसने शोर मचा दिया और 100 नंबर पर पुलिस को सुचना दे दी. मुलाना पहुंचते ही पुलिस ने बस को रोक लिया और चेकिंग शुरू कर दी लेकिन चेंकिग के वक्त पैसे बस में से ही सवार महिलाओं से बरामद हो गए.

पीड़ित गुरनाम सिंह ने बताया कि जब वह बस में चढ़ा तो उसके साथ ही कुछ औरतें बस में चढ़ी थी. गुरनाम का आरोप था कि उन्होंने ने ही उसके पैसे चुराए है. गुरनाम ने इस बारे में मुलाना थाने में लिखित शिकायत दी तो पुलिस उक्त महिलाओं को पकड़ कर थाने ले आई.

 

Check Also

नीलांश वाटर पार्क को लेकर क्या मिलेगी किसानों को न्याय ?

बीकेटी, लखनऊ। बख्शी का तालाब तहसील क्षेत्र के इटौंजा थाना एनएच हाइवे सीतापुर रोड ओवर …