माँ ने दिया बेटे को पहले आशीर्वाद जन्मदिन पर और फिर खुद लागली फांसी

जबलपुर। बेटे के जन्मदिन को रिश्तेदारों के साथ हंसी खुशी मनाकर अपने बेटे को जीवन में आगे बढ़ने और तरक्की करने का आशीर्वाद देकर रात को सोई उसकी मां सुबह फांसी पर लटकी मिली। यह देखकर उसके परिजन सदमें में हैं। हालांकि मामले के पीछे क्या कारण है इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन महिला के तनाव में रहने की बात सामने आ रहीं हैं। गढ़ा पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मर्ग जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि पुरवा जोशी मोहल्ला निवासी मुकेश शर्मा के बेटे देव का जन्मदिन था। जिसपर मुकेश और उसकी पत्नी मनीषा ने रिश्तेदारों और क्षेत्र के बच्चों को घर बुलाया था। रात में सभी रिश्तेदार और बच्चों के जाने के बाद मनीषा, मुकेश और उनके दो बच्चे खाना खाकर लगभग साढ़े 11 बजे सो गए। सुबह लगभग 6 बजे मुकेश की नींद खुली, तो मनीषा (33 वर्ष) कमरे में नहीं थी। उसने उठकर देखा, तो किचिन में वह फांसी पर लटकी थी। यह देखकर वह दंग रह गया और उसकी चीख निकल गई। जिसके बाद उसे क्षेत्रीयजन और रिश्तेदारों को सूचना दी।

क्षेत्र में ही रहती है छोटी बहन

बताया जा रहा है कि मनीषा की बहन का विवाह भी क्षेत्र में ही हुआ है। जिसके पुलिस ने बयान लिए हैं। लेकिन कोई बात सामने नहीं आई है।

महिलाओं के समूह में लिया था लोन

मनीषा के घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। जिसके चलते वह तनाव में रहती थी। उसने कुछ महिला समूहों में मिलने वाले लोन ले रखे थे। जिसकी किश्त चुकाने को लेकर वह परेशान भी रहती थी। हालांकि उसने यह कदम क्यों उठाया, यह अभी स्पष्ट नहीं है। जिसकी जांच पुलिस कर रही है।

Check Also

बारिश

चक्रवाती तूफान यास से मची तबाही, भारी बारिश से आई बाढ़, बिगड़ गए हालात

रांची: चक्रवाती तूफान यास ने कई राज्यों में तबाही मचा चूका है, वहीं यास ने …