मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज मेरठ में जनसभा को संबोधित करेंगे

मेरठ । आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज मेरठ में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर करीब एक बजे वे मेरठ में प्रवेश करेंगे। पहले वह शहर में रोड शो निकालेंगे, उसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। गढ़ रोड पर होने वाली जनसभा के लिए लोग पहुंचने शुरू हो गए हैं। केजरीवाल की सुरक्षा के लिए पुलिस, प्रशासन तथा एलआइयू की टीमें भी जुट गई हैं।

तीन दिन से जुटी केजरी की टीम

जनसभा की तैयारियां कराने में केजरीवाल की विशेष टीम तीन दिन से मेरठ में जमी है। केजरीवाल की सभी जनसभाओं की व्यवस्था की जिम्मेदारी संभालने वाले राजेश सक्सेना जनसभा स्थल पर जमे हैं। जिला संयोजक शैलेंद्र गौड तथा सचिव मनोज हंस के निर्देशन में जनसभा की सभी तैयारियां चली। जोन कार्यकारिणी सदस्य अंकुश चौधरी के प्रार्थनापत्र पर दस हजार लोगों की जनसभा को 24 शर्तों के साथ यह अनुमति दी गई है। केजरीवाल का यहां दो घंटे का कार्यक्रम है।

शाहिद अखलाक थाम सकते आप का दामन

पूर्व सांसद हाजी शाहिद अखलाक आम आदमी पार्टी (आप) का दामन थाम सकते हैं। रैली में पूर्व सांसद के आप में शामिल होने की औपचारिक घोषणा हो सकती है। बसपा से पूर्व सांसद शाहिद अखलाक बीते लोकसभा चुनाव के कुछ महीने बाद पार्टी से निष्कासित कर दिए गए थे। सपा नेता आशु मलिक व पूर्व सांसद शाहिद अखलाक की मुख्यमंत्री अखिलेश यादव संग वार्ता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो बसपा सुप्रीमो के कान खड़े हो गए। मामले का संज्ञान लेते हुए पूर्व सांसद व पूर्व महापौर हाजी शाहिद अखलाक को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। इसके बाद से उनके लगातार सपा में जाने की अटकलें लगाईं जा रहीं थीं। गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मेरठ में रैली है। बुधवार को पूर्व सांसद के गुदड़ी बाजार स्थित आवास पर आप नेताओं का जमावड़ा रहा। करीब डेढ़ घंटे तक मंत्रणा हुई। सूत्रों की मानें तो गुरुवार को केजरीवाल के सामने पूर्व सांसद आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। उधर, शाहिद अखलाक का कहना है कि आप के बड़े नेता मेरे पास आए थे। नोटबंदी के खिलाफ मुझसे समर्थन मांग रहे थे। पार्टी में शामिल होने का अभी कोई विचार नहीं है। नोटबंदी से हर कोई परेशान है। हम इसका विरोध करते हैं।

शहरी गरीबों पर आप की नजर

प्रदेश में नगर निकाय चुनाव की तैयारी में लंबे समय से जुटी आम आदमी पार्टी अब विधानसभा चुनाव में भी हाथ आजमाने की जुगत में है। पार्टी सूत्रों की मानें तो महानगरों के रास्ते यह प्रयास किया जा सकता है। प्रदेश के 14 नगर निगम और अन्य बड़े शहरों में 75 से अधिक विधानसभा सीटें हैं, इनपर पार्टी अपने प्रत्याशी खड़े कर सकती है। माना जा रहा है कि गुरुवार को मेरठ में जनसभा के

Check Also

सिंगापुर में सफल रहा लालू प्रसाद का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर में हुआ किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफल रहा है. …