मोदी के आने से विधानसभा चुनाव पर नहीं पड़ेगा कोई असर : रामगोपाल यादव

07Fir15.qxpप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल्ली की रामलीला की बजाए इस बार लखनऊ की रामलीला में जाने पर समाजवादी पार्टी ने बड़ी ही ठंडी प्रतिक्रिया दी. पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव का कहना है कि मोदी के लखनऊ आकर विजयदशमी मनाने से यूपी विधानसभा पर कोई असर नहीं पड़ेगा. मोदी चाहे उत्तर प्रदेश में 2 घंटे की यात्रा करें या 200 घंटे की इससे कुछ फर्क पड़ने वाला नहीं है.

इतना ही नहीं रामगोपाल यादव ने ये भी कहा कि पीएम मोदी के लखनऊ आने को लेकर केवल मीडिया ने ही हाइप बनाया हुआ था इसके अलावा इसका कोई असर नहीं था. उनका कहना है कि गैर राजनीतिक प्रोग्रामों में राजनीतिक लोगों के आने से उसमें राजनीति घुस जाती है. अपने भाषण के दौरान मोदी द्वारा जय श्रीराम के नारे लगाने पर रामगोपाल ने कहा रावण के मरने के मौके पर जय श्रीराम के नारे लगाना स्वभाविक है. कोई नई बात नहीं है. ऐसे नारे लगाए जाते हैं और इसका कोई अलग अर्थ नहीं है.

समाजवादी पार्टी में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव के बीच चल रहे मतभेद पर रामगोपाल यादव ने कहा कि पार्टी में किसी के बीच कोई मतभेद नहीं है. पूरी पार्टी एकजुट है, जनता एकजुट है, मतदाता एकजुट हैं, ऐसे में नेता कहां जाएंगे. यह सब झगड़े मीडिया पैदा करता है. रामगोपाल यादव का कहना है कि अखिलेश यादव 15 अक्टूबर से प्रदेश भर में अपने प्रोग्रामों की शुरुआत कर रहे हैं.

Check Also

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर बोले ओमप्रकाश राजभर

स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस पर बयान को लेकर सभी दलों में लगातार घमासान चल …