मोदी के नोट बंद होने के फैसले से रातो-रात लखपति बना टैक्सी ड्राइवर

प्रतापगढ़.   यूपी के प्रतापगढ़ में एक मामला सामने आया है, जहां एक शख्स के बैंक अकाउंट में अपने आप 62 लाख रुपए जमा हो गए. दरअसल, मुंबई में रह कर टैक्सी चलाने वाले अजय कुमार पटेल के ऐक्सिस बैंक अकाउंट में किसी ने अचानक 62 लाख रुपए जमा कर दिए. इसकी जानकारी उसे सोमवार रात मोबाइल पर आए मैसेज से हुई. मैसेज देख सकते में आए अजय ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. फिलहाल, बैंक ने उसके अकाउंट को सीज कर दिया है. मांधाता क्षेत्र के रहने वाले अजय ने बताया कि उसका अकाउंट मुंबई के नालासोपारा ब्रांच में है. मुंबई से इलाहाबाद आते वक्त उसके बैंक अकाउंट में 7528 रुपए थे, लेकिन जब सोमवार रात को मैसेज आया तो वे चौंक गए.  बैंक वालों ने उन्हें फोन कर बताया कि उनका अकाउंट सीज हो गया है, वह जल्द से जल्द आकर बैंक से संपर्क करें. अजय ने बैंक वालों को बताया कि वह अभी अपने गांव आए हैं, इसलिए उन्होंने अपने भाई को बैंक भेजा. इसके बाद जाकर सारा मामला सामने आया.

मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद काले धन रखने वाले लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. लोग अपना कालाधन ठिकाने लगाने के लिए कहीं जला रहे हैं तो कहीं गंगा में बहा रहे हैं. कुछ तो बैग में भरकर डस्टबिन में फेंक रहे हैं, वहीं कई लोग तो अपना काला धन दूसरों के बैंक अकाउंट में जमा करा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के प्रतापगढ़ में सामने आया है, जहां एक शख्स के बैंक अकाउंट में अपने आप 62 लाख रुपए जमा हो गए. दरअसल, मुंबई में रह कर टैक्सी चलाने वाले अजय कुमार पटेल के ऐक्सिस बैंक अकाउंट में किसी ने अचानक 62 लाख रुपए जमा कर दिए. इसकी जानकारी उसे सोमवार रात मोबाइल पर आए मैसेज से हुई.

मैसेज देख सकते में आए अजय ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. फिलहाल, बैंक ने उसके अकाउंट को सीज कर दिया है. मांधाता क्षेत्र के रहने वाले अजय ने बताया कि उसका अकाउंट मुंबई के नालासोपारा ब्रांच में है. मुंबई से इलाहाबाद आते वक्त उसके बैंक अकाउंट में 7528 रुपए थे, लेकिन जब सोमवार रात को मैसेज आया तो वे चौंक गए.  बैंक वालों ने उन्हें फोन कर बताया कि उनका अकाउंट सीज हो गया है, वह जल्द से जल्द आकर बैंक से संपर्क करें. अजय ने बैंक वालों को बताया कि वह अभी अपने गांव आए हैं, इसलिए उन्होंने अपने भाई को बैंक भेजा. इसके बाद जाकर सारा मामला सामने आया.

 

Check Also

नीलांश वाटर पार्क को लेकर क्या मिलेगी किसानों को न्याय ?

बीकेटी, लखनऊ। बख्शी का तालाब तहसील क्षेत्र के इटौंजा थाना एनएच हाइवे सीतापुर रोड ओवर …