रंगदारी:-अभिनेता नवाजुद्दीन के भाई से एक करोड़ की मांग

प्रख्यात अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई से फोन पर एक करोड़ रुपये रंगदारी मांगी गई है। पीडि़त ने एसएसपी को प्रार्थनापत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। रंगदारी मांगे जाने से परिवार दहशत में है। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी कस्बा बुढ़ाना के मोहल्ला काजीवाड़ा के निवासी हैं। बड़े फैजुद्दीन ने एसएसपी बबलू कुमार को प्रार्थनापत्र देते हुए बताया कि गुरुवार को लखनऊ जाते समय उनके फोन पर कॉल कर किसी शख्स ने धमकी देते हुए एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी।
अभिनेता नवाजुद्दीन के परिवार में एक बार फिर रार, मारपीट
रकम न देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी। एसएसपी के आदेश पर बुढ़ाना पुलिस जांच कर रही है। चर्चा है कि अभिनेता का परिवार बुढ़ाना से देहरादून शिफ्ट होने की तैयारी कर रहा है। इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि जांच की जा रही है। जिस मोबाइल से धमकी दी गई है, वह परिवार के दूसरे पक्ष का है। सीडीआर निकलवाई जा रही है। देहरादून शिफ्ट होने की जानकारी उन्हें नहीं है।
नवाजुद्दीन के परिवार के पक्षों में सरेबाजार चले लाठी-डंडे
सुर्खियों में है अभिनेता का परिवार
बीते दिनों परिवार में छोटी बहू को लेकर हुए विवाद ने खासी सुर्खियां बटोरी। दोनों पक्ष मारपीट की तहरीर पुलिस को दे चुके हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के रामलीला में मारीच के अभिनय को लेकर हुए विवाद ने भी काफी तूल पकड़ा था।
उप्र वन निगम के सदस्य ने सीएम से की शिकायत
जासं, मुजफ्फरनगर : सिने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई से एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री से उत्तर प्रदेश वन निगम के सदस्य ने लिखित में शिकायत की है। वन निगम के सदस्य मोहम्मद रिहान खान ने एक पत्र मंगलवार को मुख्यमंत्री को भेजा है। उन्होंने लिखा है कि उक्त परिवार का मुखिया उत्तर प्रदेश सरकार का ब्रांड एंबेसडर है। यह जानते हुए भी परिवार को पुलिस जांच केनाम पर घुमा रही है। बताया जा रहा है कि इस पर मुख्यमंत्री ने सिने अभिनेता के भाई फैजुद्दीन से फोन पर बात की। दूसरी ओर वन निगम सदस्य ने पीडि़त परिवार से उत्तर प्रदेश न छोडऩे की अपील की भी की है।

Check Also

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर बोले ओमप्रकाश राजभर

स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस पर बयान को लेकर सभी दलों में लगातार घमासान चल …