‘रईस’ को लेकर के शाहरुख खान का बड़ा खुलासा

शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म ‘डिअर जिंदगी’ को बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। मगर अब चर्चा ‘रईस’ को लेकर है। आलम यह है कि बीते कुछ सप्ताह से इसका ट्रेलर रिलीज होने के लिए तैयार है। मगर हर बार बात टल जाती है। इस बार किंग खान ने फैन्स की मुश्किल आसान कर दी है।

जी हां। शाहरुख ने खुद ही ‘रईस’ का टीजर लॉन्च किया। इसमें उन्होंने खुलासा भी किया कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा। जहां तक सवाल फिल्म की रिलीज का है तो यह अगले साल होगी। हालांकि इस बार शाहरुख का अंदाज कुछ अलग है।

उन्होंने अपने फैन्स से कहा भी था कि मेकर्स अपनी ओर से टीजर और ट्रेलर लॉन्च को लेकर कुछ खास तैयारियां करने में जुटे हुए हैं। उनकी कोशिश है कि इस बार यह अलग तरीके से हो। टीजर लॉन्च होने के बाद लग भी रहा है कि वाकई कुछ अलग था।

शाहरुख ने लिखा था ”रईस’ का ट्रेलर आ रहा है। मगर इसके पहले आपके लिए एक खबर है। ध्यान से सुनिएगा।’ बाद में शाहरुख ने ट्वीट किया ‘नवाजुद्दीन और राहुल ढोलकिया फिलहाल ‘रईस’ को आखिरी टच दे रहे हैं। शुक्रिया दोस्तों। आप कमाल हैं।’ हैशटैग में ‘रईस’ भी लिखा गया।

आपको बता दें कि साल 1980 के गुजरात की पृष्ठभूमि पर बेस्ड इस फिल्म में शाहरुख ने लीड रोल किया है। शाहरुख के किरदार का नाम रईस आलम है जबकि नवाजुद्दीन ने पुलिस अधिकारी का रोल किया है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ पाक्सितानी एक्ट्रेस माहिरा खान, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और मोहम्मद जीशान अय्यूब नजर आएंगे। 26 जनवरी को यह फिल्म रिलीज होगी।

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …