राकेश रोशन का नया दांव, रईस होगी और दूसरी तरफ रितिक रोशन की काबिल

मुंबई- अगले साल आज़ादी के दिन पर बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ‘जंग’ होने वाली है। एक तरफ शाहरुख़ खान की रईस होगी और दूसरी तरफ रितिक रोशन की काबिल। और ऐसे में एक दूसरे पर भारी पड़ने की कवायद में राकेश रोशन ने1457696220_hrithik-roshan एक और दांव खेला है।

अब तक तो आपको पता होगा कि राहुल ढोलकिया डायरेक्टेड ‘ रईस ‘ और संजय गुप्ता निर्देशित ‘ काबिल ‘ एक ही दिन यानि 26 जनवरी 2017 को रिलीज हो रही है। लेकिन अब इसमें एक ट्विस्ट है। राकेश रोशन और काबिल टीम की तरफ से एक बयान जारी कर बताया गया है कि काबिल अब 26 नहीं 25 जनवरी की शाम को रिलीज़ होगी। लोग इस फिल्म को 26 यानि गुरूवार को न
हीं बल्कि 25 जनवरी यानि बुधवार को शाम छह बजे के शो से देख सकते हैं। यानि रईस के पहले शो से करीब 15 घंटे पहले। बताया जा रहा है कि ये भी रोशन्स की मार्केटिंग रणनीति का एक हिस्सा है जिसके तहत शो को पहले किया गया है। हालांकि इससे पहले भी कई फिल्मों में मेट्रों शहरों में रिलीज़ के एक दिन पहले पेड प्रिव्यू की शुरुआत की थी लेकिन राकेश रोशन ने रिलीज की डेट को भी एक दिन पहले कर दिया।

दरअसल जब दो बड़ी फिल्मों का टकराव हुआ है नए नए दांव खेले जाते रहे हैं। रईस की टीम ने अब तक इस मामले में चाल थोड़ा सुस्त रखी थी लेकिन सात दिसंबर से किंग खान मैदान में उतर रहे हैं जब वो रईस के ट्रेलर को नौ शहरों में एक साथ लांच करेंगे।

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …