सरेआम कुछ ऐसा करते दिखे रणवीर और दीपिका

मुंबई,

यही होता प्‍यार है, दो लोग एक दूसरे में जब खोतेे हैं तो सब कुछ भुला देते हैं।  कुछ ऐसा ही हाल रणवीर-दीपिका का लग रहा है।  रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच ब्रेकअप की अटकलों से जिनके दिल टूट गए हों, उनके लिए काफी अच्छी खबर सामने आई है।  हाल ही में दोनों को एकdeepu कार शोरूम में प्यार से किस करते देखा गया। यह कार शोरूम दीपिका के घर के नजदीक स्थित है और मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक दोनों डिसाइड कर रहे थे कि कौन सी कार खरीदनी है। इस दौरान रणवीर और दीपिका को देख लगा ही नहीं कि उनके बीच ऐसा-वैसा कुछ हुआ है।

रणवीर और दीपिका हाथों में हाथ डाले नजर आए और आस-पास कैमरे को नहीं पाया तो प्यार से एक दूसरे को किस भी कर लिया। वहां मौजूद पब्लिक भी परवाह नहीं की। यही होता प्यार है, दो लोग एक दूसरे में जब खोतेे हैं तो सब कुछ भुला देते हैं। कुछ ऐसा ही हाल रणवीर-दीपिका का लग रहा है। अब उनके बीच ब्रेकअप की अटकलों पर विराम लग जाना चाहिए।

वहीं दोनों की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो रणवीर जहां इन दिनों आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘बेफिक्रे’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं, वहीं दीपिका अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म का जमकर प्रमोशन करने में व्यस्त हैं।  इसमें वो हॉलीवुड स्टार विन डीजल के साथ नजर आएंगी। वहीं रणवीर और दीपिका जल्द संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं।   ‘बाजीराव मस्तानी’ के बाद दोनों इस फिल्म में एक साथ दिखेंगे,  हालांकि कहा जा रहा है कि दोनों को इसमें रोमांस करने का मौका नहीं मिलेगा। खैर, चलिए असल जिंदगी में ‘कुछ कुछ’ चल ही रहा है।

 

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …