राज्य स्थापना दिवस पर पीएम मोदी को आमंत्रित करने दिल्ली गये रघुवर दास

राज्य ब्यूरो, रांची। मुख्यमंत्री रघुवर दास और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा गुरुवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गए। मुख्यमंत्री देर शाम आठ बजे रवाना हुए जबकि प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा प्रदेश प्रभारी त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ दोपहर दो बजे दिल्ली गए।
राज्य स्थापना दिवस समारोह में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित करने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री दिल्ली गए हैं। दिल्ली प्रवास के दौरान वे कुछ केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात करेंगे और शुक्रवार शाम वापस लौट आएंगे। उनका केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली और नितिन गडकरी के साथ भी मुलाकात का कार्यक्रम तय हो गया है। वे स्थापना दिवस के आमंत्रण के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से राज्य की सड़क योजनाओं पर भी विचार-विमर्श करेंगे। गडकरी स्थापना दिवस समारोह में मुख्य अतिथि की हैसियत से शिरकत कर सकते हैं।

प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा सांगठनिक कार्यों से सिलसिले में संगठन महामंत्री रामलाल और सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह से मुलाकात करेंगे। उनकी कोशिश राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की भी होगी। इस मुलाकात की वजह प्रदेश संगठन के विस्तार को बताया जा रहा है। चर्चा है कि राष्ट्रीय नेताओं से परामर्श के बाद प्रदेश कार्यसमिति की घोषणा कर दी जाएगी।

Check Also

आखिर क्यों बरसे भाजपा पर खड़गे ?

राहुल गांधी , गांधी परिवार के चौथे नेता के रूप में पठानकोट में जनसभा करने …