राहुल गांधी: मोदी की दिलचस्पी सिर्फ TRP पॉलिटिक्स में

नई दिल्ली. संसद में शुक्रवार को कांग्रेस पार्लियामेंट्री पार्टी हुई। इसमें बीमारी के कारण पार्टी प्रेसिडेंट सोनिया गांधी नहीं पहुंचीं हैं। पहली बार इसकी अगुआई राहुल गांधी ने की। राहुल लोकसभा और राज्यसभा के कांग्रेस सदस्यों से मिले। इस दौरान उन्होंने नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। कहा- मोदी की दिलचस्पी सिर्फ TRP पॉलिटिक्स में है। राहुल बोले- मोदी की वजह से आतंकियों को मौका मिला…

– राहुल ने कहा, “वे (पीएम) पॉलिटिक्स में वैक्यूम बना दिया, जिससे आतंकियों को अपने मंसूबे अंजाम देने का मौका मिला। लेकिन इसकी कीमत कौन चुका रहा है? कम से कम पीएम और डिफेंस मिनिस्टर तो नहीं।”

– “उनकी बजाय हमारे सैनिक और उनके परिवार इसकी कीमत चुका रहे हैं। अब तक 85 सैनिक शहीद हुए हैं, जो बीते 10 सालों में सबसे ज्यादा है।

– “पीएम मोदी को इतिहास में ऐसे शख्स के रूप में जाना जाएगा जिसने अवसरवादी बीजेपी-पीडीपी चुनावी गठबंधन बनाया। इससे भारत विरोधी ताकतों को शह मिली।”

– “वो एक ऐसे पीएम हैं जो खुद की छवि में बंधकर काम करते हैं। कांग्रेस ने देश को कभी ऐसा पीएम नहीं दिया जो अपनी ही छवि में कैद हो और टीआरपी के मुताबिक अपनी पूरी स्टैटजी बनाता हो।”

– “हमने कभी ऐसा पीएम भी नहीं दिया जिसने अपनी छवि बनाने के लिए देश की जनता को इस तरह मुश्किल में डाला हो।”

– “देश ने हमारे पीएम के गुुरूर और नाकामियों की वजह से बड़ी तकलीफ उठाई है।

ये ही हमारी चुप्पी का मजाक उड़ाते थे

– राहुल ने सीमा पर घुसपैठ और सैनिकों की मौत पर कहा, “यह वो वक्‍त है जब सरकार को एक सही स्ट्रैटजी बनाने की जरूरत है।”

– “हमें कहा गया था कि सर्जिकल स्‍ट्राइक के पीछे मकसद सीमापार से आतंक को रोकना था। उसके बाद अब तक 21 बड़े हमले और सैकड़ों बार सीजफायर वॉयलेशन हो चुके हैं।”

– राहुल ने कहा, “जब कांग्रेस सत्‍ता में थी तो माेदी हमें दोष देते थे। आज वही व्‍यक्ति तब चुप बैठा है जब कश्‍मीर जल रहा है।”

 

Check Also

पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के रावण वाले बयान साधा निशाना

2022 गुजरात विधानसभा चुनाव में पहले चरण की वोटिंग चल रही है। राज्य में प्रधानमंत्री …