रेप के आरोपी मौलाना अनवारुल हक ने सीजेएम कोर्ट में किया सरेंडर

दो महीने से फरार चल रहे कथित तौर पर रेप के आरोपी मौलाना अनवारुल हक ने सोमवार को सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

बता दें कि अनवारुल हक पर पुलिस ने 5000 का इनाम भी घोषित किया था. इतना ही नहीं पुलिस ने उसके घर की कुर्की भी की थी. मौलाना ने अपने गिरफ़्तारी पर रोक लगाने के लिए इलाहबाद हाई कोर्ट में भी याचिका दाखिल की थी. लेकिन हाई कोर्ट से भी रहत नहीं मिलने के बाद अनवारुल हक ने हारकर आज सरेंड

होटल में अर्धनग्न हालत में महिला के साथ पकड़ा गया इमाम

गौरतलब है कि मौलाना ने इलाज के बहाने एक महिला के साथ रेप किया था. इतना ही नहीं मौलाना एक होटल में महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकडे जाने का वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसके बाद महिला और उसके पति ने मौलाना के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था.

मौलाना ने उस समय मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से संबंधों का हवाला देते हुए एसएसपी की वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे डाली थी.

दरअसल मुजफ्फरनगर की रहने वाली महिला ने बताया कि वो कई दिनों से बीमार थी और इलाज के लिए मौलाना के पास आई थी. जिसके बाद इमाम ने भूत-प्रेत का साया बताकर उसे इलाज के लिए सहारनपुर के पास कलियर शरीफ ले गया.

महिला अपने पति और मौलाना के साथ कलियर शरीफ गई. वहां मौलाना ने एक होटल में दो कमरे किराए पर लिए. एक कमरे में उसका पति था और दूसरे कमरे में मौलाना उसे अपने साथ ले गया.

महिला का आरोप है कि कमरे में मौलाना ने भूत उतारने के बहाने उसके कपड़े उतारने लगा और उसके साथ गलत काम किया.

 

Check Also

जानिए यूपी में कब होगा तापमान शून्‍य से भी नीचे

यूपी में कडकडाती ठण्ड लगातार जारी है साम होते ही कोहरे का कहर जारी है. …