रेप के आरोपी सौतेले पिता को इस हॉट स्टार ने बताया ‘मस्तीखोर

मुंबई। ग्लैमरस मॉडल और मशहूर टेलीविजन स्टार केटी प्राइस को अपने सौतेले पिता से इतना लगाव है कि दो बार रेप करने का आरोप में फंसे होने के बावजूद वो उन्हें ‘लविंग ‘ और ‘ फन ‘ पर्सन बताती हैं।
विदेशी मीडिया की ख़बरों के मुताबिक केटी के सौतेले पिता 53 वर्षीय पॉल प्राइस पर पिछले साल 21 मार्च को एक सी-साईड रिसोर्ट में ग्रुप नाइट आउट के दौरान एक महिला के साथ दो बार रेप करने का आरोप लगाया गया है। लेकिन केटी ने बजाय उनसे नफ़रत करने के सीधा प्यार ज़ाहिर कर दिया। अपने दिए गए एक बयान में केटी ने कहा कि उनके पिता बेहद खुशमिज़ाज स्वभाव के हैं। वो हर हाल में अपने परिवार के साथ खड़ी है और सौतेले पिता का समर्थन करती हैं। केटी ने कहा “उनसे भले ही खून का रिश्ता ना हो लेकिन मुझे और मेरे भाई को पॉल ने बहुत ही कम उम्र में सहारा दिया और मुझे उनके प्रति सम्मान है। मैं उनको स्पोर्ट करने के लिए कोर्ट आना चाहती हूं लेकिन ‘मीडिया सर्कस ‘ की वज़ह से ऐसा नहीं कर सकती। सौतेले पिता पर आये इस संकट के बावजूद केटी इन दिनों काफी सहज नज़र आ रही है और उन्होंने सोशल मीडिया में अपनी कुछ हॉट तस्वीरें भी डाली हैं। सिर्फ केटी ही नहीं पॉल की असली बेटी सोफी प्राइस ने भी अपने पिता का समर्थन किया है।
बाड़ लगाने का काम करने वाले पॉल पर दो बार रेप करने का आरोप लगा है जबकि बचाव में पॉल ने कहा कि ये सब उस महिला की सहमति से हुआ है , जो टैक्सी में बैठते ही उन्हें किस करने लगी और हाथ पकड़ कर कहा कि उसने पिछले एक साल से सेक्स नहीं किया।

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …