रोहतक को मिली नयी सौगात,एलिवेटेड रोड का किया उदघाटन

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को रोहतक को कई सौगातें दी. अपनी कैबिनेट ने तीन मंत्रियों के साथ रोहतक पहुंचे सीएम ने लघु सचिवालय में एलिवेटिड रोड और लाखनमाजरा में बनने वाले रेलवे पुल का शिलान्यास किया. इसके अलावा कलानौर के नवनिर्मित सीनियर सेकेण्डरी स्कूल का भी सीएम ने उदघाटन किया.इस समारोह में सीएम मनोहर लाल खट्टर समेत सभी मंत्रियों ने पूर्व सरकारों पर जमकर निशाना साधा और रोहतक का झूठा विकास करने के आरोप लगाए.

सीएम ने सबसे पहले राजीव गांधी खेल स्टेडियम में राज्य स्तरीय ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया. इसके बाद सीएम लघु सचिवालय पहुंचे, यहां पर उनके साथ वित्तमंत्री कै. अभिमन्यु, कृषिमंत्री ओपी धनखड और सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर भी मौजूद रहे.सीएम ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार ने पिछले दो साल में अनेक विकास के काम किए हैं और बिना भेदभाव के हर क्षेत्र का विकास किया जा रहा है. इस दौरान उन्होंने अपने सम्बोधन में पूर्व सरकार पर भी निशाना साधा.

कैबिनेट मंत्री कै. अभिमन्यु, ओपी धनखड और मनीष ग्रोवर ने भी लोगों को सम्बोधित किया और कांग्रेस पर रोहतक के विकास का झूठा नारा देने का आरोप लगाया.

पत्रकारों से बात करते हुए सीएम ने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी. उन्होंने बताया कि रेलवे के साथ हमारा एमओयू है, जितने भी छोटे प्रोजेक्ट हैं, उनको पूरा करने में कोई दिक्कत नहीं आएगी. एसवाईएल मुद्दे में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर धन्यवाद किया और कहा कि पंजाब बेशक किसी से भी मिले, हरियाणा को न्याय जरूर मिलेगा.करंसी चेंज मामले में सीएम ने कहा कि बैंकों में कुछ दिन कठिनाई आएगी. उन्होंने व्यापारियों से भी आह्वान किया कि वे नई करैंसी को बैंकों में जमा कराए, जिससे आने वाले दिनों में कोई दिक्कत न आने पाए.

 

Check Also

नीलांश वाटर पार्क को लेकर क्या मिलेगी किसानों को न्याय ?

बीकेटी, लखनऊ। बख्शी का तालाब तहसील क्षेत्र के इटौंजा थाना एनएच हाइवे सीतापुर रोड ओवर …