लिफ्ट के बहाने किया 14 साल की मासूम का रेप

कुचामन सिटी।नागौर के गांव पदमपुरा में अपनी मां के पास खेत जा रही दो बहनों को एक बाइक सवार ने लिफ्ट दी। दोनों ने बैठने से मना किया तो जबरदस्ती बाइक पर बैठाया। बाद में खेत के पास पहुंचने पर छोटी बहन को बाइक सवार ने फेंक दिया और 14 साल की मासूम को बाइक पर ले गया। बाइक सवार लड़के ने नाबालिग के साथ रेप कर मासूम को खेत में ही छोड़कर भाग गया।
मां के पास जाकर बेहोश हो गई मासूम…
– मासूम ने लहूलुहान हालत में खेत में पहुंचकर आपबीती अपनी मां को सुनाई। इस दौरान बच्ची बेहोश हो गई तो उसे अस्पताल ले जाया गया।
– जानकारी अनुसार पदमपुरा गांव में रहने वाली 14 साल की मासूम अपनी 9 साल की चचेरी बहन के साथ घर से अपनी मां के पास खेत जाने के लिए निकली।
– इस दौरान काले रंग की बाइक पर आए एक लड़के ने उन्हें रोका और खेत तक लिफ्ट देने की बात कही।
छोटी बहन बोली, आरोपी ने दीदी को उतरने नहीं दिया
-उपनिरीक्षक सुमन ने रेप पीड़िता की छोटी बहन से बात की तो मासूम सहम उठी। उसने बताया कि वे पैदल ही खेत की ओर जा रही थी, तभी काली बाइक पर आया एक लड़का उनको जबरन रोककर खेत की ओर छोड़ने के लिए बाइक पर बिठा लिया।
– छोटी बहन ने बताया कि उसके बाइक से उतरते ही लड़के ने एक हाथ से उसकी बड़ी बहन को पकड़ा और बाइक को दूसरे हाथ से ही भगा ले गया।
रोते-रोते बताई आपबीती
– रेप पीड़िता ने अपनी मां के पास लहूलुहान स्थिति में पहुंची और रोते-रोते पूरी बात बताई। इस दौरान बालिका अचेत हो गई तो उसे परिजनों के सहयोग से कुचामन के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया।
– घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ कुचामन) विद्याप्रकाश, थानाधिकारी अमराराम, सब इंस्पेक्टर सुमन पुलिस टीम के साथ पहुंचे और परिजनों से जानकारी ली।
– गुरुवार को सीओ कुचामन विद्याप्रकाश ने बताया, आरोपी की तलाश में टीमें गठित कर दी गई है और आरोपी जल्द ही पुलिस की पकड़ में होगा।

Check Also

बढ़ती ठंड के कारण बढ़ाई गई स्कूलों की छुट्टी

बढ़ती ठंड के कारण देश भर के विभिन्न हिस्सों में कल यानी 15 जनवरी तक …