महिला बैंककर्मी को सम्मोहित कर लूट ली चेन और अंगूठी

देहरादून में दो बदमाशों ने महिला बैंक कर्मी को सम्मोहित कर उससे सोने की चेन और अंगूठी लूट ली। शिकायत पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

 

देहरादून, राजपुर रोड पर बाइक सवार दो युवकों ने महिला बैंक कर्मी को सम्मोहित कर उससे सोने की चेन और अंगूठी लूट ली। धारा पुलिस चौकी में महिला की तहरीर पर दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ओरियंटल बैंक में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मिथिलेश रानी पत्नी नरेश कुमार निवासी वन विहार चुक्खूवाला शुक्रवार दोपहर किसी काम से राजपुर रोड स्थित सिंडीकेट बैंक गई थीं। बैंक के बाहर उन्हें दो युवक मिले। उनमें से एक ने महिला से पूछा कि उन्हें कुछ परेशानी है। मिथिलेश ने हां में जवाब दिया तो युवक ने कहा कि उन्हें सोने के गहनों की वजह से परेशानी है।

इसके बाद उसने मिथिलेश को सम्मोहित कर लिया और उनसे कहा कि अपनी अंगूठी और चेन उतारकर हाथ में रख लें, इसके बाद वह उन्हें समस्या के समाधान का उपाय बताएगा। मिथिलेश ने गहने उतारे तो दूसरे युवक ने उन्हें अपने हाथ में ले लिया और कहा कि 10 कदम आगे जाकर वापस आएं।

मिथिलेश ने ऐसा ही किया, लेकिन जब वह लौटीं तो दोनों युवक रफूचक्कर हो चुके थे। धारा चौकी इंचार्ज मनमोहन सिंह नेगी ने बताया कि बैंक के आसपास लगे कैमरों से युवकों की फुटेज तलाशी जा रही है। फिलहाल अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

Check Also

वरुण के कांग्रेस में एंट्री पर राहुल गांधी का बड़ा बयान

राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा मंगलवार को पंजाब के …