लूलिया ने इंटरव्यू के दौरान किया एलान में नहीं कर ना चाहती सलमान से शादी

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की शादी और उनकी प्रेजेंट कथित रोमानियन गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर का जिक्र एक बार फिर सुर्खियों में है। सलमान की शादी के बारे में कहा जा रहा था कि कि वो इसी साल अपने माता पिता की शादी की सालगिरह पर 18 नवंबर को शादी के करेंगे। अब 18 नवंबर बीत चुका है और इसी के साथ लूलिया सुर्खियो में है।

यूलिया ने रोमानियन मैगजीन को दिए अपने हालिया इंटरव्यू में संकेत दिया है कि वो सलमान से दूरी बना चुकी हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक लूलिया ने इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘भारत जाकर मुझे काफी कुछ सीखने को मिला। मैंने हिंदी में गाना शुरू कर दिया है। मैंने कुछ सिंगिंग के लेसेंज भी लिए। वहां (भारत) और यहां में बहुत अंतर मुझे देखने को मिला, लेकिन मुझे इसकी आदत हो गई। वहां के लोगों की मानसिकता, कल्चर, लोग सबकुछ अलग है। वहां आपको ज्यादा प्राइवेसी नहीं मिलेगी। वहां पर एक ही घर में बहुत सारे लोग रहते हैं।

एक सवाल के जवाब में लूलिया ने कहा, ‘हमें यह भी सीखना चाहिए कि गली में जाते समय कैसे कपड़े पहनने चाहिए। मुझे बाद में पता चला कि वहां के लिए मेरी ड्रेस नीचे से कुछ ज्यादा ही छोटी है।लूलिया को रोमानिया में बतौर एक्ट्रेस और एंकर बेहतरीन काम करने के लिए सक्सेसफुल वुमेन के अवार्ड से नवाजा गया है। लूलिया ने यह अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया था। लूलिया को ई बार सलमान की फैमिली के साथ देखा गया।

पिछले इंरव्यू में लूलिया से पूछा क्या वो सलमान से प्यार करती हैं

लूलिया से पिछले एक इंरव्यू में पूछा गया था क्या वो सलमान से प्यार करती हैं? इस पर लूलिया ने कहा था, ‘नहीं, हम लोग सिर्फ दोस्त हैं। दोस्त का मतलब सिर्फ दोस्त, प्यार नहीं। सब कुछ अच्छे समय में होता है, न पहले और न बाद में। बाकी सारी अटकलें होती हैं

सलमान ने लूलिया के साथ तिब्बत के आध्यात्मिक गुरु दलाई लामा से लद्दाख में मुलाकात की। सलमान लद्दाख में अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइटकी शूटिंग के लिए गए हुए थे।

Check Also

रूम हीटर के नुकसान

पूरे उत्तर भारत में सर्दी का आलम बना हुआ है। ऐसे में कई लोग अलाव …