शक के दायरे में आकर ले ली पति की जान

कुमारधुबी: गलफरबाड़ी ओपी क्षेत्र में छह माह पूर्व ललन पासवान की हत्या उसकी पत्‍‌नी सोनी देवी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर की थी। इस बात खुलासा मृतक की बेटी ने पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान किया है। पुलिस ने इस खुलासे के बाद मृतक की पत्‍‌नी सोनी देवी और उसके प्रेमी राजेश बाउरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ओपी प्रभारी हरि किशोर मंडल ने बताया कि काफी कुरेदने पर ललन की बेटी ने बपने बयान में बताया कि मां ने ही अपने प्रेमी राजेश के साथ मिलकर उसके पिता की हत्या की है। हत्या के वक्त उसके साथ कुछ अन्य लोग भी थे। पुत्री के इस बयान के बाद गलफरबाड़ी पुलिस रेस हो गई।

नकली नारियल तेल का कारोबार करती थी सोनी..

पुलिस ने उसके घर से एक बोरा निहार कंपनी का नकली नारियल तेल व दो बोरा नारियल तेल बनाने का सामान भी जब्त किया है। सोनी नकली तेल बनाने के धंधे से जुड़ी थी। बताया जाता है कि एग्यारकुंड पानी टंकी निवासी ललन पासवान का शव तीन मई को एग्यारकुंड के चार नंबर रेलवे फाटक के समीप रेलवे ट्रैक पर मिला था। तभी स्थानीय लोगों ने इसे प्रेम प्रसंग का मामला होने की संभावना जताई थी।

..पुलिस ने शक के आधार एक को किया था गिरफ्तार

पुलिस ने ललन की पत्नी के बयान पर कालाचंद गोराई नामक व्यक्ति को जेल भेजा था। तब ललन की पत्नी सोनी देवी ने बताया था कि घटना की रात पति शराब पीकर हमसे लड़ाई करने लगा था। उन्हें शक था कि उसका कालाचंद गोराई के साथ अवैध संबंध है। उस दिन रात नौ बजे चार नंबर रेलवे फाटक निवासी कलाचांद कुछ साथियों के साथ हमारे घर आया था। हमारे पति के साथ बकझक की थी। बाद में मामला शांत हुआ तब वह बाहर जाकर सो गई थी। सुबह पता चला कि रेलवे फाटक के समीप पति का शव पड़ा है। इधर, पुलिस को पता लगा है कि इस मामले में सुनिल और अनिल नामक युवकों का भी हाथ है। पुलिस उनकी भी तलाश कर रही है।

Check Also

बारिश

चक्रवाती तूफान यास से मची तबाही, भारी बारिश से आई बाढ़, बिगड़ गए हालात

रांची: चक्रवाती तूफान यास ने कई राज्यों में तबाही मचा चूका है, वहीं यास ने …