दोस्त का जन्मदिन बताकर लॉज में छात्रा से किया दुष्कर्म

देहरादून के क्लेमेनटाउन क्षेत्र में कक्षा नौ की एक छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 देहरादून,  क्लेमेनटाउन क्षेत्र में कक्षा नौ की एक छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने शनिवार को पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार पीड़िता पटेलनगर के एक स्कूल में पढ़ती है। वह शुक्रवार सुबह सात बजे घर से स्कूल के लिए निकली, लेकिन देर शाम तक नहीं लौटी। घर वालों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद रात करीब 10 बजे छात्रा बदहवास हालत में घर पहुंची। उसने परिजनों को बताया कि एक युवक बीते 15 दिन से उससे बात करने की कोशिश कर रहा था।

स्कूल का छात्र समझकर वह उससे बात करने लगी। शुक्रवार को जब वह स्कूल गई तो युवक मिला और कहा कि मसूरी में उसके दोस्त का जन्मदिन है। युवक ने छात्रा से साथ चलने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। हालांकि, युवक के काफी कहने पर वह मान गई।

छात्रा का आरोप है कि युवक उसे मसूरी के रास्ते धनोल्टी लेकर गया। धनोल्टी में उसने एक लॉज में कमरा लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद शहर लाकर छोड़ दिया और धमकी दी कि यह बात किसी को बताई तो उसकी जान खतरे में पड़ जाएगी।

शनिवार को परिजनों ने क्लेमेनटाउन पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। पुलिस ने आरोपी युवक सुमित कुमार (22 वर्ष) पुत्र राम कुमार निवासी लेन नंबर एक क्लेमेनटाउन को गिरफ्तार कर लिया। युवक के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और जानमाल की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष क्लेमेनटाउन नरेश राठौड़ ने बताया कि छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

Check Also

अगर एशिया कप से बाहर हुआ पाक तो हिस्सा नही लेंगे रमीज राजा

पाकिस्तान ने एशिया कप 2023 को लेकर अपनी बोखलाहट जाहिर की है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड …