सीईओ ने विधायक पर लगाया आरोप दफ्तर में आकर दी धमकी

भोपाल- रतलाम जनपद पंचायत के सीईओ लक्ष्मण सिंह डिंडोर और रतलाम ग्रामीण से भाजपा विधायक मथुरालाल डामर के बीच तनातनी का मामला सामने आया है। सीईओ ने विधायक पर आरोप लगाया है कि वे नियम विरुद्ध काम करने का दबाव बना रहे हैं। दफ्तर में आकर धमकी भी दे रहे हैं कि ‘सीईओ तुझे देख लूंगा।’
 10_1480635856
वहीं विधायक डामर का कहना है कि जनपद में जाओ और अध्यक्ष के कमरे में इन्हें बुलाओ तो वे आते नहीं। लोगों की पेंशन नहीं दे रहे। दोनों के बीच विवाद के बाद कलेक्टर बी चंद्रशेखर ने एडीएम को जांच सौंप दी है। वहीं जनपद पंचायत सिलवानी (रायसेन) के सीईओ प्रवीण कुमार इवने को भी उनके कार्यालय में जनपद अध्यक्ष के पति द्वारा गोली चलाकर जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है।
पहले भी हो चुके हैं विवाद
भोपाल जिला पंचायत सीईओ पीसी शर्मा और भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा के बीच विवाद हुआ था। तब प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने मामला शांत कराया था। टीकम
गढ़ से विधायक केके श्रीवास्तव और सीईओ उदय राज सिंह के बीच विवाद का मामला पुलिस तक पहुंचा था। अलीराजपुर में भाजपा विधायक के भाई व जनपद अध्यक्ष के पति की सीईओ एसके शर्मा के साथ अनबन हुई। सांवेर जनपद सीईओ रहीं माया मारिया को भी जनपद अध्यक्ष का दबाव झेलना पड़ा। खुरई में सीईओ रहे एसके मालवीय भी परेशान रहे।
वे काम ही नहीं कर रहे
रामपुरिया ग्राम पंचायत के गरीब लोगों की पेंशन का विषय था। वे काम ही नहीं कर रहे। इनके लोग सीएम आवास योजना में 35 हजार देते हैं और बाद में 20 हजार वापस ले लेते हैं। ढेरों शिकायतें हैं। सीएम से09_1480635856 शिकायत करूंगा।
मथुरालाल डामर, विधायक, रतलाम ग्रामीण
गलत काम नहीं कर रहा हूं
पूरे कार्यालय में भय फैला हुआ है। सहायक वर्ग तीन बख्शी और पंचायत समन्वय अधिकारी अरुण त्रिवेदी को भी धमकाया जा चुका है। गलत काम नहीं कर रहा हूं तो प्रभारी मंत्री से शिकायत कर रहे हैं।
लक्ष्मण सिंह डिंडोर, सीईओ

Check Also

खंडवा में एक युवक के धर्म परिवर्तन करने का मामला आया सामने

खंडवा में बीते गुरुवार को करीब पांच महीने बाद एक युवक थाने में मस्जिद के …