वीजा के लिए किया सुषमा स्वराज का शुक्रिया किया पाकिस्तानी बहू ने

पाकिस्तान के कराची की प्रिया बछानी के लिए अनिश्चिताओं का दौर खत्म हो गया. भारत आने के लिए उसके वीजा में कुछ दिक्कतें आ रही थी, लेकिन विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के मदद करने के बाद आखिरकार उसे और उसके परिवार को वीजा मिल गया. सोमवार को बिना रूकावट के उनकी शादी जोधपुर के नरेश तिवानी के साथ होगी. पाकिस्तानी दुल्हन ने वीजा के लिए सुषमा स्वराज का शुक्रिया अदा किया है.

तीन महीने पहले हुई थी सगाई
जोधपुर के रहने वाले नरेश की सगाई कराची की प्रिया से तीन साल पहले हुई थी. शादी की तारीख 7 नवंबर तय हुई थी. पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग से वीजा ना मिल पाने के कारण शादी की तैयारियों पर पानी फिरता हुआ दिखाई दे रहा था. कोई रास्ता ना दिखने पर उसने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट कर उनके समेत 35 परिवार के सदस्यों को वीज़ा देने की गुजारिश की.

परिवार के 35 सदस्यों को मिला वीजा
प्रिया को भारत का वीजा ना मिलने के मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के दखल देने के बाद प्रिया और उनके परिवार को वीजा दे दिया गया. आखिरकार सभी को भारत आने का वीजा मिल गया. प्रिया के मंगेतर नरेश ने भी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, ‘विदेश मंत्री के इतने जल्दी रिस्पॉन्स के लिए हम धन्यवाद करते है. सभी 35 सदस्यों को वीजा मिल गया है. अब सभी जोधपुर आ सकते है.’

Check Also

बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पॉल ने किया दावा इस साल के अंत तक गिर जाएगी टीएमसी की सरकार

पश्चिम बंगाल में भाजपा सरकार ने राज्य में राजनीतिक उलट-पुलट का दावा किया है। बीते …