शादी से किया इनकार तो बैंड-बाजे संग बारात लेकर पहुंची लड़की

बिहार – शादी का एक अजब मामला सामने आया है. जहां एक प्रेमी ने प्रेमिका के साथ शादी से इनकार किया तो प्रेमिका खुद ही बैंड बाजे के साथ बारात लेकर प्रेमी के घर जा पहुंची. लड़की के बारात लेकर आने पर लड़का अपने परिवार के साथ मौके से फरार हो गया.

मामला पश्चिमी चंपारण के बेतिया का है. जहां बैरिया प्रखंड के तिलंगही गांव निवासी दीपक चौधरी की शादी मोतिहारी जिले के हरसिद्धि इलाके में रहने वाली लड़की के साथ तय हुई थी. शादी के लिए 16 नवंबर का दिन तय हुआ था. तभी से लड़की वाले शादी की तैयारियों में जुटे थे.

मगर कुछ दिन पहले ही अचानक दीपक ने लड़कीवालों के घर फोन किया और शादी से करने से मना कर दिया. इस बात से लड़की के परिवार में कोहराम मच गया. लड़कीवालों ने ऐसी बात सपने में भी नहीं सोची थी.

लड़की को जब इस बात की जानकारी मिली तो उसने दुखी होने की बजाय लड़के को सबक सिखाने का मन बना लिया. उस लड़की ने अपने परिवार और गांववालों को विश्वास में लेकर एक योजना बनाई. और वह खुद ही बैंड बाजे के साथ बारात लेकर दीपक के घर जा पहुंची.

जैसे ही इस बात की खबर दीपक चौधरी के घरवालों को मिली, वे लड़के को लेकर मौके से फरार हो गए. पूरा गांव बारात देखकर वहां उमड़ पड़ा. लड़की ने दीपक का पीछा नहीं छोड़ने का मन बना लिया और उसने दीपक के गांव में ही डेरा डाल लिया.

इस संबंध में अभी तक पुलिस को कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है. दीपक और उसके परिवार वाले अभी तक फरार हैं. उनके घर पर ताला लटका है. लड़की वहां से जाने को तैयार नहीं है. यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

 

Check Also

बिहार की शादी में हुई मटन के पीछे मारपीट 3 लोग घायल

शादी समारोह में नाच के दौरान गोली चलने और मारपीट की खबरें आपने सुनी होंगी …