शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं सारिका, श्रीदेवी और ये 9 एक्ट्रेसेस

cover-pregnant_1478092625

 

फिल्मी करियर में जबर्दस्त सफलता पाने वाले कमल हासन पर्सनल लाइफ की वजह से विवादों में रहे हैं। पिछले 13 साल से उनके साथ रह रहीं उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस गौतमी ने उनसे अलग होने की घोषणा की है, जिसके बाद उनकी पर्सनल लाइफ एक बार फिर सुर्खियों में है। वैसे कमल सिर्फ गौतमी की वजह से ही चर्चा में नहीं हैं बल्कि इससे पहले वो अपनी पहली पत्नी वानी को तलाक देने के बाद प्रेमिका सारिका के साथ रहने लगे थे।

कमल हासन जब सारिका के साथ लिव-इन में रह रहे थे उसी दौरान सारिका के प्रेग्नेंट होने की बात सामने आई। 28 जनवरी 1986 को श्रुति हासन का जन्म हुआ। सारिका और कमल ने साल 1988 में शादी कर ली और साल 1991 में सारिका ने अपनी दूसरी बेटी अक्षरा को जन्म दिया। हालांकि साल 2004 में कमल हासन और सारिका का भी तलाक हो गया।
वैसे, सिर्फ सारिका ही ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं, जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई हैं। उनके अलावा भी कई सेलेब्स हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होकर चर्चा में आईं। श्रीदेवी न सिर्फ शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं बल्कि वो बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस रहीं, जिन्होंने शादी से पहले अपने प्रेग्नेंट होने की बात मीडिया में अनाउंस की। उनका अफेयर बोनी कपूर के साथ चल रहा था।जब श्रीदेवी की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई तब बोनी कपूर शादीशुदा थे। बाद में उन्होंने अपनी पत्नी मोना कपूर (अर्जुन कपूर की मां) से तलाक लेकर साल 1996 में श्रीदेवी से शादी की। शादी के कुछ ही महीनों बाद श्रीदेवी ने जाह्नवी को जन्म दिया था।
वैसे, बता दें कि सारिका और श्रीदेवी के अलावा भी ऐसी कई सेलेब्स हैं जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं।

mahima-chaudhry1

महिमा चौधरी

महिमा चौधरी ने जितनी जल्दी शादी की, उतनी ही जल्दी उनके प्रेग्नेंट होने की खबर भी सामने आई। महिमा चौधरी ने बॉबी चौधरी से 2006 में शादी की और शादी के कुछ ही महीने के बाद बेटी को जन्म दिया। इस खबर ने सबको चौंका दिया क्योंकि महिमा ने किसी को भी अपनी प्रेग्नेंसी की भनक तक नहीं लगने दी थी।

konkona-sen-sharma

 

 

 

कोंकणा सेन शर्मा
हाल ही में फिल्म ‘अकीरा’ में प्रेग्नेंट पुलिस अफसर के रोल में नजर आईं एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा फिल्म ‘आजा नच ले’ में को-स्टार रहे एक्टर रणवीर शौरी से निजी तौर पर साल 2010 में शादी की और कुछ ही महीनों बाद बेटे हारून को जन्म दिया। दरअसल कोंकणा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी इसीलिए दोनों ने जल्दबाजी में शादी की अनाउंसमेंट कर दी। हालांकि अब कोंकणा और रणवीर शौरी अलग-अलग रह रहे हैं।

 

5602c0096cd54

 

वीना मलिक
एक्ट्रेस वीना मलिक ने 25 दिसंबर 2013 को दुबई बेस्ड बिजनेसमैन असद बशीर खान से शादी की और सितंबर 2014 को अपने पहले बेटे अबराम को जन्म दिया। कहा जाता है कि वीना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। रयूमर्स तो ये भी हैं कि ये बेटा वीना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड का है और असद इसके पिता नहीं हैं। हालांकि, वीना ने कभी इस बारे में कुछ नहीं कहा।

images-3

 

अमृता अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा खान की बहन अमृता अरोड़ा की शादी की खबर ने भी सबको चौंका दिया था क्योंकि उनके अफेयर की बात कभी सामने नहीं आई थी। बाद में पता चला कि झटपट शादी करने का कारण उनका शादी से पहले प्रेग्नेंट होना था। शादी के कुछ ही महीनों बाद अमृता अरोड़ा ने बेटे को जन्म दिया। उन्होंने बिजनेसमैन शकील लड़क को अपना हमसफ़र बनाया है।

celina11174266846

 

 

 

सेलिना जेटली
बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने जुलाई 2011 में अपने ब्वॉयफ्रेंड पीटर हॉग से शादी की और मार्च 2012 में अपने जुड़वा बच्चों विराट और विंस्टन को जन्म दिया। माना जाता है कि सेलिना ने भी प्रेग्नेंट होने के बाद ही फौरन शादी की और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया

 


neenagupta_fullनीना गुप्ता

एक्ट्रेस नीना गुप्ता और क्रिकेटर विवियन रिर्चड्स के अफेयर की खबरें तो पहले ही सुर्खियों में थीं। ऐसे में नीना की प्रेग्नेंसी की खबर ने सबको शॉक्ड कर दिया। साल 1989 में नीना ने बेटी मसाबा को जन्म दिया और अकेले ही सिंगल मदर के तौर पर उसकी परवरिश की

 

 

anoushka-shankar
अनुष्का शंकर
मशहूर सितारवादक और म्यूजिशियन अनुष्का शंकर भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड और ब्रिटिश फिल्म मेकर जो राइट से 26 सितंबर 2010 में शादी की और 5 महीने बाद ही 22 फरवरी 2011 को बेटे जुबिन शंकर राइट को जन्म दिया था।

Check Also

लड़कों को अक्सर इन पांच खूबियों के कारण भा जाती है शादीशुदा लड़कियां

कई बार देखा जाता है कि लड़कों को शादीशुदा लड़कियां ज्यादा पसंद आती है। उनकी …