सपा के समर्थन में आये तेजस्वी:करेंगे प्रचार

मिर्जापुर. बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का प्रचार करेंगे। तेजस्वी यादव ने कल अपनी मां तथा बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ मां विंध्यवासिनी के दरबार में मत्था टेका।

तेजस्वी यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में सभी के विकास के लिए काम किया।

पुरानी वीआइपी रोड पर एक निजी गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में तेजस्वी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की काफी तारीफ की। महागठबंधन के दरकते सवाल पर कहा इसका जवाब दल के बड़े नेता देंगे। अन्य सवालों का जवाब वह टाल गए।

वाराणसी से कल सड़क मार्ग से मां व बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी तथा परिवार के अन्य सदस्यों के साथ विंध्यधाम पहुंचे तेजस्वी यादव ने दर्शन- पूजन किया। वह मां के धाम से निकले तो उत्साह से लबरेज दिखे।

इस दौरान गर्भगृह में कल आम दर्शनार्थियों का प्रवेश रोक दिया गया था। सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम थे। यहां से निकल कर राबड़ी व तेजस्वी ने अष्टभुजा और काली खोह मंदिर में भी दर्शन-पूजन किया। वहां से मां- बेटे अमरावती तिराहा स्थित एक निजी गेस्ट हाउस पहुंचे। यहां सभी ने नाश्ता किया और वाराणसी रवाना हो गए।

Check Also

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शादी के सिलसिले में पूछा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस वक्त अपनी भारत जोड़ो यात्रा में बिज़ी है. …