ससुराल में पत्नी ने खाया जहर, पढिये आगे क्या हुआ…

इंदौर. अन्नपूर्णा इलाके में एक नवविवाहिता की फांसी लगाने से हुई मौत को लेकर परिजन ने मृतका के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की। रविवार को उन्होंने पहले पति के घर जाकर हंगामा किया। इसके बाद वे अन्नपूर्णा थाने पहुंचे। पुलिस ने आक्रोशित परिजन को समझाश दी। 26 अक्टूबर को मोनिका पति कपिल ने ससुराल में फांसी लगा ली थी।

– घटना के बाद ससुराल वाले उसे पास के अस्पताल ले जाने के बजाय एमवाय अस्पताल लेकर गए थे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।

– पत्नी की मौत की खबर मिलने के बाद पति ने भी जहर खा लिया था। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां से इलाज के बाद उसकी छुट्टी कर दी गई थी।

– मृतका के भाई हेमंत व्यास का आरोप है कि बहन मोनिका की हत्या की गई है। घटना के बाद ससुराल वाले उसे पास के अस्पताल क्यों नहीं ले गए, जबकि निजी अस्पताल पास में था।

– ससुराल वालों ने बताया था कि अस्पताल में उसकी मौत हुई लेकिन मोनिका के शरीर पर चोट के निशान भी थे।

– ससुराल में इसके पहले भी विवाद के बाद वह सात महीने तक अपने मायके में रुकी थी। मायके वाले रविवार को कई सवाल लेकर सुदामा नगर स्थित मोनिका के ससुराल पहुंचे। उनका गुस्सा देख ससुराल वाले भाग गए।

– इसके बाद मोनिका के परिजन व समाजजन अन्नपूर्णा थाने पहुंचे। यहां नारेबाजी की और पुलिस से कार्रवाई की मांग की। समाजजनों ने कपिल और उसके परिवार का समाज से बहिष्कार करने की बात भी कही।

– पुलिस अधिकारियों ने मामले में जांच व कार्रवाई का आश्वासन दिया तब मामला शांत हो सका।

 

Check Also

मध्य प्रदेश के दमोह में ईसाई मिशनरी पर बच्चों का धर्म परिवर्तन करने का आरोप

मध्यप्रदेश के दमोह में राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियांक कानूनगो ने एक ईसाई …