साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले महेश बाबू के साथ रोमांस करेंगी जाह्नवी कपूर

साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले महेश बाबू जल्द ही नयी फिल्म का एलान करने वाले हैं। उनकी इस नयी फिल्म का नाम SSMB28 बताया जा रहा है। यह साउथ की मचअवेटिड फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। इसे डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास बनाने जा रहे हैं। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म में अभिनेत्री के तौर पर बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर नजर आ सकती हैं। जी हाँ, इस फिल्म में महेश बाबू के साथ जाह्नवी कपूर रोमांस करने वाली हैं।

जल्द ही उन्हें फिल्म की कहानी सुनाने वाले हैं और अगर सबकुछ ठीक रहता है तो जाह्नवी कपूर और महेश बाबू पहली बार एक फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। सामने आने वाली कुछ रिपोर्ट्स को माने तो महेश बाबू भी अपनी अपकमिंग फिल्म में जाह्नवी कपूर को साइन करना चाहते हैं और उन्हें उम्मीद है कि अदाकारा हां ही कहेंगी। वैसे महेश बाबू अदाकारा जाह्नवी कपूर के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं और वह इसके पहले भी उनके साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं।

वैसे कहा तो यह भी जा रहा है कि बीते दिनों जब जाह्नवी कपूर को इसका ऑफर मिला तो उन्हें लगता था कि वो बिग बजट फिल्में करने के लिए तैयार नहीं हैं ऐसे में उन्होंने न कर दिया। वैसे हम सभी जानते हैं कि बिग बजट फिल्मों की अलग जिम्मेदारी होती है, जिसके लिए स्टार को खुद को तैयार करना होता है। खबरों के मुताबिक़ एक बार फिर उनसे बात की जा रही है और उम्मीद है कि वो महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म साइन कर लेंगी।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कबीर सिंह

कबीर सिंह का दो साल हुआ पूरा, कियारा आडवाणी ने मनाई सालगिरह

नई दिल्ली: सुपरहिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ को आज दो साल पूरा हो गया है। इस …