सीएम अखिलेश ने शुरू की योजना, आज से मिलेगी गावों में 18 घंटे और शहरों में 24 घंटे बिजली

यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने शनिवार को राज्य के गावों में 18 घंटे और शहरों में 24 घंटे बिजली आपूर्ति की योजना की शुरुआत की. अखिलेश ने कहा कि उनका फोकस बिजली आपूर्ति बढ़ाने और लोगों को 24 घंटे बिजली देने पर है. इस योजना के तहत तहसीलों में 20 घंटे बिजली दी जाएगी.
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बिजली विभाग की कई परियोजनाओं का लोकार्पण किया. सीएम ने यूपी को 220, 132 और 33/11 केवी का तोहफा दिया. मुख्यमंत्री ने 2000 करोड़ रुपये के 200 सब स्टेशन का उद्धघाटन किया. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने बिजली विभाग के नए स्टेट लोड डिस्पैच सेंटर भवन का उद्घाटन किया.

इस मौके पर अखिलेश बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला करने से भी नहीं चूके और कहा कि हम विकास की बात करते हैं और पीएम आते हैं नारा देकर चले जाते हैं.

इस मौके पर अखिलेश ने कहा कि पेटीएम के सीईओ जाम की वजह से रिक्शे से आए, मैंने रिक्शा सहित उनको स्वागत घर से निकल कर किया, रिक्शा वाले का नाम पूछा तो बताया कि मनिराम राम है, जो किराए पर रिक्शा चला रहा था, हमने तय किया कि आज इसको मालिक बनाया जाए, और रात तक रिक्शा का मालिक बना कर भेजा, मनिराम राम ने कहा कि अपने रिक्शे से अपने घर चला गया 100 km अपने गांव चला गया, तो ये समाजवादी सरकार है. एक उदाहरण नहीं मैं कई दे सकता हूँ, सोचों उस रिक्शे वाले का इतना हौसला है तो समाजवादियों का कितना हौसला होगा, मनीराम के पत्नी का नाम हमारी बुआ से मिलता जुलता नाम है, अगर उनको अपत्ति हो तो एफआईआर करवाए मैं उस पर करवाई करूँगा.

Check Also

जानिए यूपी में कब होगा तापमान शून्‍य से भी नीचे

यूपी में कडकडाती ठण्ड लगातार जारी है साम होते ही कोहरे का कहर जारी है. …