सौतेले बेटे ने ही अपने पिता की हत्या कर दी

सौतेले बेटे को दिल्ली जाने से रोका तो उसने लोहे के साबल से मार कर पिता की हत्या कर दी। घटना तुपुदाना के हजाम बस्ती के डोमरी गांव की है। जानकारी के मुताबिक, सोमवार की देर रात अमलेन भुईंया (50) अपने मकान में सोए थे। तभी उनका सौतेला बेटा पौलुस मुंडा वहां आया। इसके बाद उसने मकान में रखे साबल से पिता पर हमला कर दिया। मौके पर ही अमलेन भुईंया की मौत हो गई। घटना के बारे में अमलेन की 10 वर्षीय बेटी बरगुल भुईंया ने परिवार के लोगों को बताया कि बड़े भाई ने पिता को साबल से मार दिया। जिससे उनकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी के बाद मंगलवार की सुबह तुपुदाना ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा। दिल्ली जाने से रोकता थाघटना के संबंध में पौलुस की मां मारिया मुंडा ने बताया कि पौलुस दिल्ली में मजदूरी करता था। 15-20 दिन पूर्व वह रांची आया था। लेकिन अमलेन नहीं चाहते थे कि वह दुबारा दिल्ली जाए। दिल्ली जाने की बात को लेकर हमेशा पिता-पुत्र में विवाद होता था।वंदगांव का लोकेशन आयाघटना के बाद तुपुदाना ओपी पुलिस ने पौलुस के मोबाइल का लोकेशन निकलवाया।

पुलिस को मोबाइल का आखिरी लोकेशन बंदगांव का आया है। तुपुदाना ओपी प्रभारी सुजीत राय ने बताया कि पौलुस के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करेगी।

Check Also

इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी ,17 लोगो ने मिल किया ये घिनौना काम

झारखंड:जैसे जैसे हम प्रगति के तरफ तेज़ी से बढ़ रहे है।वैसे ही कही न कही …