स्वामी ओम के बैग से निकला लड़कियों का ऐसा सामान

बिग बॉस के घर में चार नई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। घर के सदस्यों और नए लोगों के बीच एक टास्क आयोजित हुआ। सभी घरवालों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। हालांकि सेलेब टीम की ओर से केवल गौरव चोपड़ा जीतने में कामयाब रहे। बाकी राहुल और एलिना जहां इस टास्क में हार गए वहीं बानी ने नाटकीय ढंग से प्रियंका जग्गा को जीतने दिया।

इस लिहाज से जीतने वाले घरवालों में प्रियंका जग्गा, गौरव चोपड़ा, साहिल आनंद और नितिभा कौल का नाम शुमार था। बिग बॉस ने हारने वाले घर वालों को फिर से दंड देने का मन बनाया है। अगले ऐपिसोड में यह दर्शाया भी जाएगा। मगर इस बीच मनु पंजाबी और मोनालिसा के दिमाग में प्रियंका जग्गा और बानी की दोस्ती ने हलचल मचा रखी है।

यह और बात है कि बानी को अभी पूरा मामला समझ नहीं आ रहा है। मनु और मोनालिसा बिना कारण ही गौरव और बानी पर निशाना साध रहे हैं। इस बीच मनु पंजाबी और मनवीर ने स्वामी ओम के बैग से कुछ ऐसा निकाल लिया है जिसे देखकर घरवाले खुद हैरान हैं। जानकारी के मुताबिक स्वामी के बैग से घर के सारे सदस्यों का मेकअप का सामान और दैनिक दिनचर्या में उपयोग आने वाली चीजें मिली हैं।

फिलहाल तो घरवाले जहां स्वामी ओम से नाराज हैं। वहीं स्वामी खुद इस बात को मानने के लिए राजी नहीं है कि यह सामान उन्होंने चुराया है। आलम यह है कि एक नया ही बखेड़ा खड़ा हो गया है। देखना यह है कि आने वाले समय में स्वामी ओम की ये हरकत पर बिग बॉस क्या कदम उठाते हैं।

Check Also

मशहूर अभिनेत्री तबस्सुम का निधन,2 मिनट में दो बार आया हार्ट अटैक

तबस्सुम का अर्थ होता है मीठी मुस्कान। सिने अभिनेत्री,मशहूर टीवी एंकर और पत्रकार तबस्सुम सत्तर-अस्सी …