अजब राखी सावंत के गजब बोल से हमेशा सुर्ख़ियों में छायी……

आइटम गर्ल राखी सावंत अपने ‘अनमोल बोल’ से हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं. उनके कपड़े भी ‘जरा हटके’ होते हैं. हाल में राखी मोदी के फोटो वाली ड्रेस पहनकर विवादों में आ गई थीं. देखिए मामलों की पूरी कड़ी….

images-17

आइटम गीत

ने एक बार आमिर खान से यह पूछ लिया कि उन्‍होंने दूसरी शादी क्यों की? इस प्रश्न के उत्तर में आमिर ने राखी से ही सवाल पूछा कि क्या उन्हें किरण पसंद नहीं है?

विवादों की रानी राखी सावंत ने करीना कपूर पर बयान देकर एक नये विवाद को जन्म दे दिया. एक टीवी चैनल से बात करते हुए राखी ने कहा कि बॉलीवुड की असली छम्मक छल्लो करीना कपूर नहीं, बल्कि वे स्‍वयं हैं.

आइटम गर्ल राखी सावंत ने आरोप लगाया कि बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अग्निपथ के नए संस्करण के आइटम गीत चिकनी चमेली में उनकी नकल की.

राखी सावंत का रियलिटी शो ‘गजब देश की अजब कहानी’ काफी चर्चित रहा.  इसी सिलसिले में राखी मीडिया से मुखातिब हुई और उन्‍होंने कहा कि बाबा रामदेव उनका अपना हैं, जबकि राहुल गांधी उनका सपना.

आइटम गर्ल राखी सावंत अन्ना हजारे और उनकी टीम से काफी नाराज रहीं. दरअसल, राखी ने अन्ना हजारे से मिलने की कई बार कोशिश की, लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया गया. राखी ने दावा किया कि वे अन्ना का मौनव्रत तुड़वा सकती थीं.

कंगना को फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के लिए म्यूजिक वीडियो में मीका को किस करना था, लेकिन उन्होंने कहा कि वे कोई राखी सावंत नहीं हैं, जो किस करें.

राखी सावंत ने कहा कि वीना मलिक सस्ती हरकतों पर उतर आई हैं. राखी सावंत का मानना है कि वीना मलिक ने अपनी बांह पर आईएसआई का टैटू बनवाकर सभी पाकिस्तानियों, मिलेट्री और इंटेलिजेंस का अपमान किया है और ये सब उन्होंने सुर्खियां बटोरने के लिए किया है.

फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के लिए म्यूजिक वीडियो में कंगना को मीका को किस करना था, लेकिन उन्होंने कहा कि वे कोई राखी सावंत नहीं हैं, जो वैसा करें.

Check Also

Redmi 9 Power स्मार्टफोन की भारत में आज है पहली सेल, जानें कीमत

Redmi 9 Power को आज भारत में पहली बार सेल में  उपलब्ध  किया जा रहा …