हरियाणाः तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

हरियाणा के सोनीपत जिले में हमलावरों ने एक परिवार के सदस्यों पर अंधाधुंध गोलीबारी की. इस घटना में परिवार के मुखिया, उनके बेटे और बेटी की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है.

ट्रिपल मर्डर की यह सनसनीखेज वारदात सोनीपत शहर के कुम्हार गेट स्थित वाल्मीकि बस्ती की है. थाना सिटी प्रभारी अजय मलिक के अनुसार बीती रात करीब आठ बजे वाल्मीकि कॉलोनी निवासी महावीर के मकान में घुसकर हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. इस हमले में महावीर और उनकी बेटी नीतू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि महावीर की पत्नी सहित चार लोग घायल हो गए.

हमले के बाद आस-पड़ोस के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में घायलों में से एक की उपचार के दौरान मौत हो गई. मृतक की पहचान महावीर के बेटे के रूप में हुई.

घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमले की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है. इस संबध में पुलिस ने लगभग एक दर्जन व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

एसएचओ अजय कुमार ने बताया कि घायलों के बयान लेने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अभी तक इस मामले में कोई पकड़ा नहीं गया है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

Check Also

अखिलेश प्रसाद मौर्य हुए कांग्रेस पार्टी में शामिल

जब उनसे यह पूछा गया कि तो क्या आप आरसीपी सिंह को नौकरी देंगे? इसके …