फिर हुआ होटल में किशोरी से गैंगरेप

दिल्ली रोड के एक होटल में रविवार को नशीला पदार्थ खिलाकर पड़ोस में रहने वाले युवक और उसके साथी ने किशोरी से गैंगरेप किया। आरोपी देर रात किशोरी को घर के बाहर फेंक कर चले गए। परिजनों ने होश में आने पर परिजनों ने पूछताछ की। किशोरी के जानकारी देने के बाद परिजन आरोपी के घर पहुंच गए। आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। किशोरी का मेडिकल कराया गया।

लिसाड़ी गेट के ईदगाह कालोनी की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी को पड़ोस में रहने वाला युवक घुमाने के बहाने दिल्ली रोड के एक होटल में ले गया। यहां पर युवक का एक साथी मवाना का रहने वाला भी आ गया। दोनों ने नशीला पदार्थ खिलाकर किशोरी के साथ गैंगरेप किया। बेहोशी की हालत में किशोरी को उसके घर के बाहर फेंक कर फरार हो गए। किशोरी को देख परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। होश में आने के बाद पूछताछ की तो उसने बताया कि पड़ोसी मेहराज उसको एक होटल में ले गया था।

जहां उसके साथ गैंगरेप किया। गुस्साए परिजनों ने आरोपी के घर पर हमला बोल दिया। भीड़ को देखकर मेहराज मौके से फरार हो गया। जिसके बाद परिजन लिसाड़ी गेट थाने पहुंच गए और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं किशोरी का प्यारे लाल जिला अस्पताल में देर रात मेडिकल कराया गया। एसओ रवेंद्र यादव का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

निकाह का झांसा देने की बात भी आ रही सामने

पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच पड़ताल में निकाह का झांसा देकर पड़ोसी द्वारा छह महीने से रेप की बात भी सामने आ रही है। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच पड़ताल कर रही है। बताया जा रहा है कि दोनों की दोस्ती थी परिजनों ने पकड़ लिया जिसके बाद रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया।

 

Check Also

अखिलेश और शिवपाल के नजदीक होने से प्रसपा नेता बैचेन

यह समाजवादी पार्टी के उस समय के दृश्य हैं,जब पूरा परिवार “मुखिया मुलायम सिंह यादव” …