अनुष्का पर फ़िदा परणीती चोपड़ा

अनुष्‍का शर्मा पर फिदा होने वालों की लिस्‍ट बहुत लंबी है, अब परिणीति चोपड़ा को भी उनसे प्‍यार हो गया है और वजह रही ये।  वैसे तो यह कहावत खूब मशहूर है कि दो हीरोइनों के बीच कभी नहीं पटती,  मगर बॉलीवुड की युis-5वा पीढ़ी इस धारणा को तोड़ती नजर आ रही है।  मौजूदा समय में कई ऐसी हीरोइनों हैं   जो दोस्ती की मिसाल पेश कर रही हैं और खुलकर एक दूसरे की तारीफें कर रही हैं।

अब परिणीति चोपड़ा को ही ले लीजिए, जिनका दिल अनुष्का शर्मा पर आ गया है।  जी हां, दरअसल बात ये है कि करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अनुष्का मुख्य भूमिका में हैं और इसके प्रोमोज देखकर ही परिणीति को अनुष्का से प्यार हो गया है।

उनकी नजरें अनुष्का से हटी ही नहीं। करीना और सैफ यहां मना रहे  शादी की चौथी सालगिरह, जल्द बनने वाले हैं मम्मी-पापा परिणीति के बारे में एक बार बात पता चली है, वो सैफ अली खान की बहुत बड़ी फैन हैं।  उनके भाई सहेज ने खुलासा किया कि परिणीति अंबाला में स्कूल के दिनों में सैफ अली खान की बहुत बड़ी फैन थीं। परिणीति ने चिप्स के 1500 खाली पैकेट जमा किए थे, जिन पर सैफ का फेस छपा हुआ था।

दिन में कम से कम तीन पैकेट चिप्स तो परिणीति खाती ही थीं। इसके अलावा परिणीति ने अपने भाई-बहनों को भी यह कह रखा था कि वो सिर्फ वही चिप्स का पैकेट लें,  जिस पर सैफ अली खान की फोटो छपी हो।  चिप्स खाने के बाद परिणीति वो खाली पैकेट अपने पास रख लेती थीं। तो ये होती है दीवानगी, अब तो परिणीति की इस लिस्ट में अनुष्का भी जुड़ गई हैं।

Check Also

आथिया शेट्टी और केएल राहुल को सुनील शेट्टी ने दिया उपहार

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल से 23 जनवरी को खंडाला …