20एमपी कैमरा 4000एमएएच बैटरी और 6 जीबी से लैस ये फोन मचाएगा तहलका

अगर आप कोई लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाला स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपेक लिए एक अच्छी खबर है. अपने स्टाइलिश फोन के लिए जानी जाने वाली कंपनी हुवावे ने अपना नया स्मार्टफोन मेट 9 प्रो लॉन्च कर दिया है.

कस्टमर्स इसे पांच शानदार शेड्स शैम्पेन गोल्ड, स्पेस ग्रे, मोका ब्राउन, मूनलाइट सिल्वर और सिरेमिक वाइट में खरीद सकते हैं.

कंपनी ने इसे दो वर्जन में पेश किया है इसका एक वर्जन 64जीबी स्टोरेज और एक 128जीबी स्टोरेज का है. वर्जन के साथ रैम कैपसिटी भी सेट की गई है. 64जीबी स्टोरेज में यूजर्स को 4 जीबी और 128जीबी स्टोरेज में 6 जीबी रैम मिलेगी.

फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 5.5 इंच की क्यूएचडी कर्व अमोल्ड डिस्प्ले दी गई है. जिसकी रिजॉल्यूशन 1440*2560 पिक्सल है जो यूजर्स को मूवीज और गेम्स का बेहतरीन एहसास देगा. अप्लीकेशंस की शानदार

परफॉरमेंस के लिए इसे 2.5 जीएचजेड ऑक्टा कोर किरिन 960 प्रोसेसर से लैस किया गया है. साथ कंपनी ने इसे 6जीबी रैम से कपल्ड किया है जो इसे गजब की स्पीड देती है.

4000एमएच बैटरी वाला यह फोन इमोशन यूआई 5.0 और एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है.

कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल सेटअप कैमरा दिया गया है.इसका रियर कैमरा 20 मेगापिक्सल का है और बेहतरीन फोटो के लिए इसे मोनोक्रोम लेंस से लैस किया गया है. साथ ही 12मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है जिसमें आरजीबी सेंसर और लेइका लेंस लगा हुआ है.कनेक्टिविटी के लिए इसमें जीपीएस, वाईफाई और ब्लूटूथ जैसे ऑप्शंस शामिल किए गए हैं.

 

 

Check Also

भारत में लॉन्च होगी कल Hyundai i20 N Line, हाईटेक फीचर्स से होगी लैस

कल नई Hyundai i20 N लाइन को तीन वेरिएंट- N6 iMT, N8 iMT और N8 …