’31 मार्च 2017 रिलीज होगी अक्षय और तापसी की फिल्म ‘नाम शबाना’

निर्देशक नीरज पांडेय जल्द ही एक फिल्म लेकर आ रहे हैं। अक्षय कुमार और तापसी पन्नू इसमें खास भूमिका निभाएंगे। खिलाड़ी कुमार ने दिलचस्प अंदाज में फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा फैन्स के साथ किया है। पांडेय की पिछली रिलीज फिल्म ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ थी।

‘नाम शबाना’ को पांडेय की फिल्म ‘बेबी’ का सीक्वल बताया जा रहा है। इसमें अक्षय कुमार एक कैमियो करते दिखेंगे। ‘बेबी’ में अक्की ने इंटीलिजेंट एजेंट का किरदार निभाया था, जो जासूसी पर बेस्ड था। इस बार लीड रोल का जिम्मा तापसी पन्नू को मिला है।

जानकारी के मुताबिक यह फिल्म साल 2017 में 31 मार्च को रिलीज होगी। अक्षय ने ट्विटर पर लिखा ’31 मार्च 2017 को ‘नाम शबाना’ में तापसी की अद्भुत अदाकारी देखने के लिए तैयार हो जाइए। ये फिल्म तुमसे संबंध रखती है बेबी।’

‘बेबी’ में तापसी ने अपने एक्शन की झलक भर दिखाई थी। ‘नाम शबाना’ में तापसी कई हैरतअंगेज स्टंट करती दिखेंगी। फिल्म में मनोज बाजपेयी, पृथ्वीराज सुकुमारन, अनुपम खेर और एली अवराम जैसे सितारे महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन शिवम नायर के हाथों में होगा।

यह साल तापसी के लिए अच्छा रहा है। मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ आई उनकी फिल्म ‘पिंक’ को देशभर में सराहा गया है। फिलहाल आप देखिए फिल्म का पूरा पोस्टर।

Check Also

आथिया शेट्टी और केएल राहुल को सुनील शेट्टी ने दिया उपहार

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल से 23 जनवरी को खंडाला …