पानी में चलती दिखी विशालकाय मूर्ति, देखकर हुए सभी हैरान

कुछ भी अलग दिखे तो लोग उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में सड़क पर एक विशालकाय मूर्ति खुद ही चलते हुए नजर आ रही है। ये वीडियो देखकर सभी हैरान है।

दरअसल, वीडियो को भारतीय पुलिस सर्विस के अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो में सड़क पर काफी पानी भरा दिखाई दे रहा है। सड़क पर ढेरों गाड़ियां आ जा रही हैं, लेकिन इन्हीं गाड़ियों के बीच विशालकाय मूर्ति खड़े-खड़े पानी में तैरते हुए नजर आ रही है। गाड़ियों की तरह ही ये मूर्ति भी बड़ी तेज रफ्तार में आगे बढ़ती जा रही है। ऐसा लग रहा है कि जैसे मूर्ति अपने आप चल रही हो। लोग मूर्ति का खड़े होकर वीडियो बनाते भी नजर आ रहे हैं। पानी में चलती मूर्ति देखकर लोग हैरत में पड़ गए।

यह भी पढ़ें http://www.indiajunctionnews.com/the-woman-wearing-a-sari-was-not-allowed-inside-the-restaurant-but-the-truth-is-something-else/

लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हो रहे हैं। वीडियो को अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा रहा है। अब तक हजारों बार वीडियो को देखा जा चुका है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

संविधान दिवस के मौके पर RSS प्रमुख मोहन भागवत ने कहा : अब देश का विभाजन नहीं होने देंगे |

संविधान दिवस के मौके पर सब अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं, तो वाही संघ …