मोदी के जन्मदिन पर ओडिशा से आया खास तोहफा, अनाज से बनी है ये तस्वीर

आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर पूरा देश उन्हें लाखों बधाइयाँ देता दिखाई पड़ रहा है. देश के कोने कोने से लोग उन्हें अनमोल तोहफे भेज रहे हैं. ऐसा ही अनमोल और अद्भुत तोहफा ओडिशा प्रान्त की एक महिला आर्टिस्ट ने मोदी जी को भेट किया है. उनके जन्मदिवस के मौके पर आज देश भर में कई प्रकार के जनकल्याण के काम भी किए जा रहे हें.

यह भी पढ़ें : http://www.indiajunctionnews.com/female-constable-hanged-case-of-badaun-district-of-uttar-pradesh/

ये है वो ख़ास तोहफा

खास मौके पर ओडिश की राजधानी भुवनेश्वर में रहने वाली प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसक कलाकार प्रियंका साहनी ने पीएम को उनके जन्मदिन के खास मौके पर एक खास तोहफा दिया है. प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के खास मौके पर कलाकार प्रियंका साहनी ने अनाज के दानों के मदद से 8 फीट ऊंचे और 4 फीट चौड़े प्लाई बोर्ड पर पीएम मोदी की तस्वीर बनाई है.

क्या कहती हैं प्रियंका साहनी

इस शानदार तस्वीर को बनाने वाली प्रियंका ने कहा कि भारत एक कृषि प्रधान देश है, इसे देखते हुए ही मैने प्रधानमंत्री को सम्मान देने के लिए अनाज का उपयोग कर यह तस्वीर बनाई है. उन्होंने यह भी कहा कि पूरी दुनिया के ताकतवर नेताओं में शुमार भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन के मौके पर ओडिशा के ओर से यह तोहफा है. मैं उनसे इस खास दिन के मौके पर भारत को विश्व की सबसे शक्तिशाली देश बनाने की इच्छा करती हूं.

पेंटिंग करती हैं प्रियंका

भुवनेश्वर की रहने वाली प्रियंका साहना मिनिएचर पेंटिंग करती हैं. साहनी ने चावल,दाल जैसे अनाज से पीएम की आकर्षक तस्वीर बनाई है. इस तस्वीर में लोकप्रिय कोणार्क मंदिर का चक्र भी नजर आ रहा है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

दिल्ली हाईकोर्ट का बयान, साजिश के तहत भड़काया गया दिल्ली दंगा

दिल्ली हाईकोर्ट का बयान, साजिश के तहत भड़काया गया दिल्ली दंगा

राजधानी दिल्ली में पिछले साल दंगों को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट का का कहना है कि …