आखिर क्यों अगले साल रिलीज़ होगी अक्षय कुमार की सूर्यवंशम

एंटरटेनमेंट डेस्क। कोरोना महामारी के चलते सिनेमा घर भी बंद पड़े हैं हलाकि सुनने में आ रहा है की 15 अक्टूबर से शुरू होने वाले हैं। इतने दिन सिनेमाघर बंद होने की वजह से सभी शेड्यूल फिल्में रिलीज नहीं हो पाई, जो अब रिलीज होनी है। ऐसे में कई फिल्मों के बीच क्लैश भी हो सकता है। इसी बीच बताया जा रहा था कि अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83 में क्लैश हो सकता है और दोनों फिल्में एक ही समय रिलीज हो सकती है। हालांकि, अब स्पष्ट हो गया है कि दोनों फिल्में अलग अलग वक्त में रिलीज होगी।

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी दिवाली या क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है और 83 की रिलीज डेट भी क्रिसमस पर तय कर दी गई है। 83 भी लॉकडाउन की वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो पाई, ऐसे में मेकर्स ने क्रिसमस की डेट फीक्स की थी। साथ ही यह भी तय था कि 83 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि थियेटर्स में ही रिलीज होगी। अब फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इन सबसे पहले क्रिसमस के मौके पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होनी थी, जो अब अगले साल रिलीज होगी अभी इस फिल्म की तो शूटिंग भी बाकी है।

सूर्यवंशी इसी साल रिलीज होने वाली है, लेकिन अब इसकी रिलीज अगले साल तक टल गई है, जो पहले 26 मार्च को रिलीज हो सकती है। साथ ही बताया जा रहा था कि दिवाली के मौके पर सूर्यवंशी रिलीज हो सकती है, लेकिन अब उससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में शिबाशीष सरकार ने अपने बयान से साफ कर दिया है कि फिल्म अगले साल जनवरी या मार्च में रिलीज हो सकती है।

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …