आखिर क्यों लिया था मलाइका ने अरबाज़ से तलाक

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मों से थोड़ा दूर रहती हैं, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री का वो जाना माना चेहरा हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ, दोनों को लेकर अक्सर खबरों में रहती हैं। आज एक्ट्रेस अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर हम आपको बताते हैं मलाइका की बीती ज़िंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जो शायद आप नहीं जानते होंगे।

मसलन, आप ये तो जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ ख़ान का तलाक हो चुका है और दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम है अरहान ख़ान, लेकिन आप शायद ये नहीं जानते होंगे कि मलाइका ने अरबाज़ से तलाक लेने का फैसला क्यों किया। एक बेटा होने के बावजूद दोनों के रास्ते क्यों अलग हो गए? कितना मुश्किल था मलाइका का अरबाज़ से अलग होना? और उनके इस फैसले के बारे में जानकर परिवार ने क्या कहा था।

एक बार करीना कपूर के रेडियो शो में बात करते हुए मलाइका ने बताया था, ‘तलाक लेने का फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया गया था, ताकि दोनों बेहतर जिंदगी जी सकें। उन्होंने बताया कि जिंदगी के बाकी बड़े फैसलों की तरह यह भी आसान फैसला नहीं था और आखिरकार किसी न किसी पर इस बात को लेकर इल्जाम आना ही था। ये सिर्फ मेरे लिए ही नहीं, बल्कि जो भी मेरे आस-पास हैं, उन सबके के लिए भी बिल्कुल आसान नहीं था। इसलिए अगर मैंने अपने जीवन में इतना बड़ा फैसला लिया है तो बेशक यह मेरा अकेले का फैसला नहीं रहा होगा। इसमें दो लोग शामिल थे। मलायका ने ये भी बताया कि अरबाज़ और वो एक दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे। इसलिए दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

उन्होंने जब अरबाज और उनके तलाक की बात घरवालों से की तो उन्होंने मलाइका को और सोचने के लिए कहा था। मलाइका ने शो पर तलाक से जुड़ी और बातें शेयर करते हुए बताया कि ‘मेरे परिवार ने तलाक की सुनवाई से एक रात पहले भी सब चीजों के बारे में सोचने के लिए कहा था। तलाक से एक रात पहले मैंने अपने परिवार को एक साथ बैठाया। सभी ने मुझसे पूछा कि क्या मैं अपने फैसले को लेकर श्योर हूं? आखिर में मेरे दोस्तों और परिवारवालों ने कहा कि अगर तुम ये फैसला ले रही हो तो तुम्हारे लिए हमारी आंखों में गर्व है। तुम एक मजबूत महिला हो। इन सारी चीजों से मुझे और ताकत मिली। उस वक्त मुझे इस सपोर्ट की बहुत जरूरत थी। उनकी ये बातें सुनकर मुझे बहुत तसल्ली हई थी’। आपको बता दें कि साल 1998 में मलाइका और अरबाज़ ने शादी की थी और 11 मई 2017 में दोनों का तलाक हो गया। अब एक्ट्रेस अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

Check Also

आथिया शेट्टी और केएल राहुल को सुनील शेट्टी ने दिया उपहार

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल से 23 जनवरी को खंडाला …