नेहा कक्कड़ के बाद आदित्य नारायण ने भी अपनी शादी का किया ऐलान

एंटरटेनमेंट डेस्क। कोरोना काल के इस दौर में बॉलीवुड में शादी का दौर भी शुरू हो गया है। नेहा कक्कड़ द्वारा अपने रिश्ते को ऑफ़िशियल करने के बाद अब सिंगर आदित्य नारायण ने भी घोषणा कर दी है। उन्होंने बता दिया है कि वह श्वेता अग्रवाल से साल के आखिर में शादी करने वाले हैं। दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं।

एक इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने इस बात की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि मैं अपने रिश्ते को लेकर कभी भी कुछ सीक्रेट नहीं रखा। लेकिन एक प्वॉइंट पर इस बारे में काफी कुछ कहा जाने लगा। इसलिए, मैनें निर्णय लिया कि इस बारे में बात नहीं की जाए। लोग मुझे अकेला छोड़ दें। आदित्य ने आगे बताया कि साल 2010 में वह श्वेता अग्रवाल से फ़िल्म की सेट पर मिले थे। दस साल के बाद अब शादी एक औपचारिकता भर है। उन्होंने बताया कि शादी नवंबर और दिसंबर में हो सकती है। साथ ही साथ उनका परिवार श्वेता को काफी पसंद करता है।.l

कुछ समय पहले नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने एक रियलिटी शो में एक साथ स्क्रीन शेयर किया था। दोनों एक अलग ही भूमिका में दिखाई दिए थे। इस दौरान दोनों को लेकर काफी कुछ कहा गया था। लेकिन कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कड़ ने भी रोहनप्रीत के साथ रिश्ते को कन्फर्म किया है। वे दोनों भी जल्द ही शादी के बंधन में बध सकते हैं।

वहीं, अगर श्वेता अग्रवाल की बात करें, तो वह एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में आई फ़िल्म ‘शापित’ से किया था। इस फ़िल्म के दौरान उनकी मुलाकात आदित्य नारायण से हुई थी। श्वेता इस वक्त साउथ के बड़े एक्टर्स के साथ काम कर रही हैं। इसमें प्रभास जैसे सुपर स्टार भी शामिल हैं। अब फैंस को शादी का इंतज़ार होगा।

 

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …