बिहार: बक्सर में महिला से गैंगरेप, हैवानों ने घटना को ऐसा दिया अंजाम जानकर कांप जाएगी आपकी रूह   

बक्‍सर। बिहार के बक्सर से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां अपने पांच साल के बच्‍चे के साथ बैंक जा रही एक महिला से कुछ लोगों ने सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया। फिर महिला को उसके बच्चे के साथ बांधकर नदी में फेंक दिया। इससे बच्चे की मौत हो गई। महिला के आरोप के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र: आरे के प्रदर्शनकारियों को राहत, सीएम ठाकरे ने किया बड़ा फैसला

बक्सर में मुरार थाने के ओझा बराव गांव में बैंक जा रही एक महिला को उसके बच्चे के साथ अगवा कर लिया गया और फिर गैंगरेप करने के बाद महिला और उसके बच्चे को नदी में बांध कर फेंक दिया गया। इस घटना के संबंध में पीड़ित महिला के पिता ने कहा कि उसकी बेटी अपने पांच साल के मासूम के साथ बैंक के लिए निकली थी। मगर, 11 बजे के बाद उसका मोबाइल बंद हो गया। उन्होंने कहा कि सुबह नदी में बेटी के साथ उसका बच्चा भी बंधा हुआ मिला। महिला को तो बचा लिया गया, लेकिन मासूम की मौत हो चुकी थी।

पिता के मुताबिक, पीड़ित महिला ने बताया कि कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और फिर अगवा कर पहले गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। फिर महिला को बच्चे के साथ बांध कर नदी में फेंक दिया। पिता की माने तो जब उसकी चिल्लाने की आवाज आई तो लोग बचाने के लिए कूद पड़े। लड़की को नदी से बाहर निकाला गया, लेकिन बच्चे की मौत ही चुकी थी। फिलहाल, महिला का इलाज अभी सदर हॉस्पिटल में चल रहा है, जबकि पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

 

Check Also

आखिर क्यों बरसे भाजपा पर खड़गे ?

राहुल गांधी , गांधी परिवार के चौथे नेता के रूप में पठानकोट में जनसभा करने …