J&K में आतंकियों को पनपने नहीं दे रहा सुरक्षाबल, ऐसे कर रहा सफाया

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। घटनास्थल से गोला-बारूद और हथियार बरामद किए गए हैं। इलाके में तलाशी अभियान जारी है। कुलगाम जिले के चिनगाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ हुई।

यह भी पढ़ें: अलीगढ़ में टायर फटने से बेकाबू होकर पलटी बस, तीन यात्रियों की दर्दनाक मौत

न्यूज एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, खुफिया एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद सुरक्षाबलों ने कुलगाम जिले के चिनगाम इलाके को घेर लिया। आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। ऑपरेशन खत्म हो गया है, लेकिन इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

श्रीनगर रक्षा पीआरओ के अनुसार, कुलगाम जिले के चिनगाम इलाके में संयुक्त अभियान संपन्न हो गया है। कुल दो आतंकवादियों का सफाया किया गया है। मौके से एक एम 4 राइफल और एक पिस्तौल के अलावा गोला बारूद बरामद किया गया है। इससे पहले बुधवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के जौनपोरा के सुगन गांव में 12 घंटे चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था। इनके पास से एक एके 47 राइफल और दो पिस्तौल बरामद की गई थी।

Check Also

इंडिया और न्यूजीलैंड का T20 मैच आज

इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच आज (27 …