आजमगढ़ में दिनदहाड़े खूनी खेल, तीन युवकों पर ऐसे चला चाकू  

आजमगढ़। जिले में आज बाइक सवार तीन युवकों पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने दिनदहाड़े चाकू से अटैक कर दिया। चाकूबाजी की इस घटना में बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्‍हें तत्काल जिला मुख्यालय स्थित निजी अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया, जहां दो की मौत हो गई। वहीं, तीसरा अभी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। घटना के पीछे का कारण मुखबिरी की आशंका को बताया जा रहा है। कई थानों की फोर्स के साथ एसपी सुधीर कुमार सिंह मौके पर पहुंच चुके हैं।

यह भी पढ़ें: 69000 शिक्षक भर्ती: नवरात्रि से पहले तोहफा, शिक्षकों को इस दिन मिलेगा नियुक्ति पत्र

निजामाबाद थाना क्षेत्र के चकिया हुसैनाबाद गांव निवासी असमर (23) पुत्र अशरफ ने सोमवार को करीब 11 बजे अपने दो साथियों काजिम (25) पुत्र फहीम और मुशीर (22) पुत्र असलम के साथ गांव में बाइक से दो-तीन चक्कर लगाए। इसी दौरान गांव के ही एक युवक ने अपने साथियों के साथ इन तीनों पर चाकू से हमला बोल दिया। चाकू लगने से बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

तीसरे युवक की हालत भी गंभीर

घटना की जानकारी होते ही असमर के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन में पुलिस को सूचना देने के साथ ही तीनों को लेकर परिजन जिला मुख्यालय स्थित निजी अस्पताल पहुंचे। यहां कुछ ही देर बाद असमर व काजिम की मौत हो गई। वहीं, मुशीर का इलाज चल रहा है। उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी होते ही कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ एसपी सुधीर कुमार सिंह, एसपी सिटी पंकज पांडेय मौके पर पहुंच गए।

वहीं, हमलावरों की तलाश में पुलिस की टीम लगा दी गई है। ग्रामीणों के मुताबिक, घटना के पीछे मुखबिरी की आशंका प्रमुख कारण है। वहीं, पुलिस अभी इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से बच रही है। एसपी का कहना है कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है। इसके साथ ही हमलावरों की तलाश में पुलिस की टीम लगा दी गई है।

Check Also

आखिर क्यों बरसे भाजपा पर खड़गे ?

राहुल गांधी , गांधी परिवार के चौथे नेता के रूप में पठानकोट में जनसभा करने …