बाहुबली में श्रीदेवी के काम न करने की ये थी असली वज़ह

इन दिनों अपनी फिल्म मॉम के प्रमोशन में जुटी श्रीदेवी ने बाहुबली में शिवगामी के रोल को न करने की वजह पर बात करते हुए कहा कि उन्होंने अब तक बाहुबली नहीं देखी है। श्रीदेवी कहती हैं, मैं ईमानदारी से बता रही हूं कि मैंने अब तक मूवी (बाहुबली) नहीं देखी है। मैंने फिल्म न करने को लेकर अब तक कोई बात इसलिए नहीं की है क्योंकि मैं इस बारे में जो भी बात करना चाहती हूं वह हैदराबाद में करूंगी। लोग सोच रहे हैं और कल्पना कर रहे हैं कि मैंने फिल्म में काम क्यों नहीं किया। मैं बता दूं कि मेरे बाहुबली में काम न करने का कारण निजी था। श्रीदेवी ने यह बात एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में बताई।
श्री आगे कहती हैं, वैसे भी अब तो फिल्म का पार्ट 1 और पार्ट 2 भी बन गया है, लोग अब मुझसे पूछ रहे हैं। ऐसी बहुत सी फिल्में हैं जिनमें मैंने काम करने से मना कर दिया, लेकिन कभी उनपर बात नहीं हुई। क्यों लोग उन फिल्मों के बारे में बात नहीं कर रहे हैं? क्यों सिर्फ इस फिल्म के बारे में बात हो रही है? मैं इस बारे में जो भी बात करनी है वह हैदराबाद जाकर करूंगी।
एस.एस. राजामौली की भव्य और शानदार फिल्म बाहुबली 2: द कन्क्लूजऩ ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की और खूब तूफान मचाया। बाहुबली के सभी किरदारों को बड़ी खूबसूरती से फिल्माया गया है। राजामौली महिष्मति की महारानी शिवगामी के रोल में रम्या की जगह बॉलिवुड ऐक्ट्रेस श्रीदेवी को कास्ट करना चाहते थे। राजामौली ने पहले शिवगामी के रोल के लिए पहले श्रीदेवी से सम्पर्क किया था। श्रीदेवी से कई बार यह सवाल किया गया कि उन्होंने आखिर शिवगामी के रोल को करने से क्यों मना कर दिया था।
खबरों की माने तो श्रीदेवी को भी यह रोल काफी पसंद भी आया, लेकिन श्रीदेवी ने काफी ज्यादा फीस मांग ली थीकी डिमांड को देखते हुए मेकर्स को उन्हें लेने का प्लान बदलना पड़ा। चूंकि फिल्ममेकर्स पहले से ही इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा इन्वेस्ट कर चुके थे, इसलिए श्रीदेवी की डिमांड को चाहते हुए भी पूरा नहीं किया जा सका और यह रोल आखिरकार रम्या कृष्णन की झोली में जा पहुंचा, जिन्होंने फिल्म में बेहद जानदार परफॉर्मेंस दिया।
श्रीदेवी की फिल्म मॉम 7 जुलाई को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता बोनी कपूर हैं। मॉम श्रीदेवी की 300 वीं फिल्म है। संगीत निर्देशक ए आर रहमान ने फिल्म को संगीत से सजाया है। फिल्म का निर्देशन रवि उद्यावर ने किया है।

Check Also

मेरा दिल ये पुकारे’ पर माधुरी दीक्षित ने, Pakistani girl को किया कॉपी

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की उन शानदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनके हर अंदाज पर …